सेना के हाथ लगा आतंकियों के खिलाफ बड़ा सबूत
सेना के हाथ लगा आतंकियों के खिलाफ बड़ा सबूत
Share:

जम्मू : जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों द्वारा आर्मी कैंप पर आतंकी हमले के बाद सुंजवां में भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है, इस हमले के मास्टर माइंड जैश-ए-मोहम्मद का प्रमुख सरगना मौलाना मसूद अजहर और सैयद सलाउद्दीन है. हमला कैंप पर सुबह तड़के किया गया और हमले का इरादा फौजियों के परिवार वालों को नुकसान पहुंचाने का था, एक जवान की बेटी भी हमले में घायल हुई है. जवाबी हमले के चलते 15 घंटे चले ऑपरेशन में दो जवान शहीद हो गए और ऑपरेशन फ़िलहाल जारी है.

सेना को अभी कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है, मारे गए आतंकी के पास से जैश का झंडा और भारी मात्रा में हथियार मिले है. सेना के अधिकारी के अनुसार आतंकी जिस फौजी क्वॉर्टर में घुसे थे, वहां सैनिकों का परिवार फंसा था. इससे पहले कि आतंकी उन्हें नुकसान पहुंचाते सेना की टुकड़ी ने सीधा हमला किया. उनका मकसद परिवार वालों को सुरक्षित निकालना था.

दोनों तरफ से चली फायरिंग में सेना के एक जेसीओ और जवान शहीद हो गए. जबकि 4 घायलों में एक कर्नल रैंक के आर्मी ऑफिसर, हवलदार अब्दुल हामिद, लांस नायक बहादुर सिंह और सूबेदार चौधरी की बेटी शामिल हैं. सेना के अधिकारी के अनुसार कैंप में दो आतंकियों के छिपे होने की संभावना है. सेना के हाथ एक ऑडियो टेप के रूप में आतंकियों के खिलाफ एक बड़ा सबूत लगा है जिसमे एक बड़ी साजिश की प्लानिंग सेव है. 

पाकिस्तान से अब सीधे युद्ध होगा : फारुख अब्दुल्ला

सेक्स चैट के बीच ख़ुफ़िया जानकारी देने का कारण

ब्रेकिंग न्यूज़ : आतंकी हमले अब सेना के ठिकानों पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -