मीसा को दान में मिली करोड़ों की ज़मीन - सुशील मोदी
मीसा को दान में मिली करोड़ों की ज़मीन - सुशील मोदी
Share:

पटना : लालू परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. कल धन तेरस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रेस के सामने एक और खुलासा किया कि लालू की बेटी और सांसद मीसा भारती को पटना जिले में 318 डिसमिल जमीन दान में मिली है.उन्होंने पत्रकारों के सामने अभिलेखों के प्रमाण भी उपलब्ध कराए.

उल्लेखनीय है कि लालू परिवार को दान में जमीन मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कल धन तेरस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रेस के सामने जो खुलासा किया उसके अनुसार पटना जिले के बिहटा निवासी राजेश्वर सिंह की पत्नी चंद्रकांता देवी ने मीसा भारती को पटना के निलाप, मनेर में आठ दिसंबर 2006 को (तत्कालीन कीमत आठ लाख छह हजार रुपये) 318 डिसमिल (3.18 एकड़) जमीन दान कर दी. इस जमीन की कीमत फ़िलहाल करोड़ों में है.

बता दें कि सुशील मोदी ने यह भी बताया कि इस दान पत्र में दान प्राप्तकर्ता के रूप में रोहिणी आचार्य का नाम लिखा हुआ है, जबकि गवाह के रूप में मीसा भारती के हस्ताक्षर हैं. स्मरण रहे कि इसके पूर्व सुशील मोदी ने मीसा को सुभाष चौधरी से करोड़ों रुपये की जमीन दान में दिए जाने का खुलासा किया था. अब इस नए मामले के सामने आने के बाद मीसा की मुश्किलें और बढ़ेंगी यह तय है.

यह भी देखें

बिहार की लिखित पुलिस परीक्षा का सच

रिलायंस कर्मी को गोली मारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -