Lamborghini ने Terzo Millennio योजना का किया खुलासा
Lamborghini ने Terzo Millennio योजना का किया खुलासा
Share:

दुनिया में मशहूर कार निर्माता Lamborghini ने Emeritic MIT Conference में Terzo Millennio योजना का खुलासा किया है, इतालवी स्पोर्ट्स कार निर्माता और मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एमआईटी) के बीच संयुक्त प्रयासों का एक परिणाम है. Lamborghini ने पांच विभिन्न आयामों में सुपर स्पोर्ट्स कार के भविष्य को पेश करने के लिए एक तकनीकी लक्ष्य तैयार किया है जिसमे ऊर्जा भंडारण प्रणाली, अभिनव सामग्री, प्रणोदन प्रणाली, दूरदर्शी डिजाइन, और भावनाएं पांच अलग-अलग चीजों को बताया गया है.

डिजाइन- कार को एक रियर रोशनी के साथ एक नए डिजाइन में बनाया जाएगा. कंपनी का दावा है कि नई डिजाइन में अच्छे से हवा आ जा सकती है. Lamborghini की जाली संमिश्र तकनीक पर आधारित एक अति उन्नत मोनोकोक मॉडल किया जा सकता है, जिसमें केवल ऊर्जा संचय प्रणाली और ड्राइवर और सह- ड्राइवर की सीटें होती हैं, जो रेस कारों से प्रभावित होती है.

Energy Storage System - इलेक्ट्रिक वाहन कार्बन फाइबर नैनोट्यूब में ऊर्जा बचाता है, सुपरकैकेटेटिटर्स कथित रूप से पारंपरिक बैटरी की तुलना में ऊर्जा को जारी करने में सक्षम हैं और वजन में हल्का होने के लिए कहा गया है.

मर्सेडीज़ ने लॉन्च की AMG CLA 45 और GLA 45 4 Matric

मर्सडीज़-ब्रैंज़ भारत में लॉन्च करने जा रहा अपनी दो नई कारें

Renault ने लॉन्च की अपनी नयी 'SUV Captur'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -