लालू का जेल से ट्वीट कहा चोर होता तो बीजेपी में होता
लालू का जेल से ट्वीट कहा चोर होता तो बीजेपी में होता
Share:

लालू यादव भले ही फ़िलहाल जेल मे है, मगर सोशल मीडिया पर बदस्तूर सक्रिय है. हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को एक ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा गया, "लालू चोर होता तो जेल में नहीं, भाजपा (बीजेपी) में होता." लालू ने इस से पहले एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने कहा था की में भले ही जेल में हु मगर में ट्वीट के जरिये लोगो से जुड़ा रहूँगा.

गौरतलब है कि चारा घोटाले के आरोपी लालू प्रसाद यादव की सज़ा का ऐलान हो गया है. कोर्ट ने चारा घोटाले में दोषी करार देते हुए, उन्हें 3.5 साल की सज़ा का ऐलान किया है. साथ ही उन पर 5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. लालू फ़िलहाल रांची जेल में है. यदि वह जुर्माना नहीं भरते हैं तो उन्हें 6 महीने की सज़ा और भुगतनी पड़ेगी. यदि लालू प्रसाद को जमानत की अर्ज़ी देना है, तो उन्हें ऊपरी अदालत में अपील करना होगा .

चारा घोटाले के दूसरे मामले पर कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए लालू प्रसाद यादव को भ्रष्टाचार का आरोपी पाया जानकारी के अनुसार, चारा घोटाला से जुड़े देवघर कोषागार मामले में 22 आरोपियों पर फैसले सुनाते हुए रांची की सीबीआई कोर्ट ने लालू सहित 16 लोगों को दोषी करार दिया था. इसके अतिरिक्त बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा सहित 6 लोगों को बरी कर दिया गया था.

लालू यादव की बड़ी बहन का निधन

तेजस्वी यादव ने कहा सजा की साजिश के पीछे बीजेपी

खत्म हुए सवाल, लालू को सज़ा 3.5 साल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -