लालू के बेटे तेजप्रताप ने राबड़ी देवी से किया 23 नवंबर के बाद घर लौटने का वादा
लालू के बेटे तेजप्रताप ने राबड़ी देवी से किया 23 नवंबर के बाद घर लौटने का वादा
Share:

पटना: देश में चर्चाओं में चल रहे सभी मामलों में से एक तेजप्रताप को लेकर भी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि पत्नी से खफा लालू के बेटे तेजप्रताप इन दिनों अपना ज्यादातर समय भक्ति में गुजार रहे हैं। बता दें कि ब्रज में तीर्थाटन कर रहे तेजप्रताप को लेकर परिवार काफी चिंतित है। वहीं इस बीच तेजप्रताप ने अपनी मां राबड़ी देवी को फोन कर कहा है कि चिंता न करें वह 23 नवंबर के बाद घर लौट आएगा।

सबरीमाला: एसपी ने केंद्रीय मंत्री के साथ की अभद्रता

यहां बता दें कि हाल ही में लालू यादव की भी तबियत खराब हुई थी जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं बता दें कि तेजप्रताप ने अपने मथुरा निवासी दोस्त लक्ष्मण प्रसाद से कहा है कि परिवार में किसी भी सदस्य से मेरा मनमुटाव नहीं है। इसके साथ ही बता दें कि आजकल तेजप्रताप मंदिरों में घूम-घूमकर भगवत्भक्ति में लीन हैं। फिलहाल वे कार्तिक मास को लेकर घर जाने में असमर्थ हैं। वे अपने पिता लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए मथुरा प्रवास कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश: सतना में स्कूल वैन और बस के बीच भिड़ंत, 6 मासूम बच्चों की मौत

वहीं तेजप्रताप के दोस्त लक्ष्मण ने बताया कि वे अपने भाई तेजस्वी को बहुत प्यार करते हैं। वे अक्सर कहते हैं कि तेजस्वी सियासत का अर्जुन हैं। वह खूब तरक्की करे, उसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि लक्ष्मण तेजप्रताप के पुराने मित्र हैं। लक्ष्मण प्रसाद की मानें तो घरवालों से उनकी लगातार बातचीत हो रही है। मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी और बड़ी बहन मीसा भारती से तेजप्रताप लगातार संपर्क में हैं और लालू प्रसाद की अच्छी सेहत के लिए लगातार पूजा-अर्चना कर रहे हैं।


खबरें और भी 

मछली पकड़ने गए युवक को मारी गोली, ग्रामीणों ने किया हंगामा

सोशल मीडिया पर पिस्टल दिखाने से दो युवक गिरफ्तार

कान्हा नेशनल पार्क: नर बाघ ने किया हमला, दो शावकों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -