लालू की ज़मानत का फैसला टला
लालू की ज़मानत का फैसला टला
Share:

पटना / रांची : रांची उच्च न्यायालय ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को फ़िलहाल ज़मानत देने से इंकार कर दिया है .कोर्ट ने लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई को टाल दिया है. अगली सुनवाई चार मई को होगी .जमानत याचिका पर रांची हाईकोर्ट से राहत नहीं मिलने से लालू खेमे में निराशा है.

आपको बता दें कि लालू के वकील ने उनके स्वास्थ्य का हवाला देकर कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. लेकिन हाईकोर्ट ने लालू यादव के स्वास्थ्य की रिपोर्ट दिल्ली एम्स और रांची के रिम्स अस्पताल से विवरण मांगा है. इन दस्तावेजों को देखने के बाद ही कोर्ट विचार कर अपना फैसला सुनाएगी.चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव सजायाफ्ता हैं.

गौरतलब है कि इन दिनों लालू प्रसाद यादव स्वास्थ्य को ख़राब होने से पहले जेल से रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया. इसके बाद लालू को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भेजा गया है,जहाँ वे स्वास्थ्यलाभ ले रहे हैं.लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी मई में है. इसलिए परिजन चाहते हैं कि उन्हें कोर्ट से ज़मानत मिला जाए ताकि ख़ुशी के इस मौके पर वह शामिल हो सके.परिवार वाले उनकी ज़मानत की प्रतीक्षा कर रहे हैं. अब 4 मई को ही यह तय हो पाएगा कि लालू यादव को ज़मानत मिलेगी या नहीं.

यह भी देखें

झारखण्ड: बलात्कारों के चलते झारखण्ड के हालात बदतर

लालू की गैर मौजूदगी में किसने निभाई सगाई की रस्में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -