वक़्त से पहले ही लालू यादव ने खोला एक अहम् राज

Dec 07 2017 03:40 PM
वक़्त से पहले ही लालू यादव ने खोला एक अहम् राज

आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने एक बयान में कहा है कि, 2019 के चुनाव में राहुल गाँधी गैर बीजेपी दलों के पीएम उम्मीदवार होंगे. मैं और मेरी पार्टी जहाँ कांग्रेस का समर्थन करेंगे, वहीं देश के अन्य दल भी राहुल गाँधी के साथ खड़े होंगे. गुजरात में कांग्रेस की जीत को पक्की बताते हुए लालू यादव ने बीजेपी और मोदी को राम के नाम पर वोट मांगने की राजनीती करने वाला बताया.

राहुल गाँधी के अध्यक्ष बन जाने के बाद पार्टी की देश में दशा और दिशा के बारे पूछे जाने पर लालू ने कहा कि पार्टी का भविष्य राहुल के हाथो में सुरक्षित है. गाँधी परिवार के बेहद करीबी माने जाने वाले लालू यादव का ये बयान, राहुल गाँधी के अध्यक्ष पद का नामांकन भरने के कुछ ही दिनों बाद आया है. ऐसे में कांग्रेस और राहुल की भविष्य से जुडी नीतियों की और इशारा करता ये बयान काफी अहम् है.

लालू ने पिछले दिनों अपने आदमी को बिहार कांग्रेस का पार्टी अध्यक्ष न बनाये जाने की वकालत की थी. लालू ने कहा था की किसी मुस्लिम या अन्य पिछड़ा वर्ग के आदमी को ये पद दिया जाना चाहिए. अन्य राजनितिक पार्टियों के दृष्टिकोण से भी इस बयान को बड़ी गंभीरता से लिया जा सकता है. 

यहाँ क्लिक करे 

सुशील मोदी का अनुकरणीय कार्य

बड़े पद पर मेरे लोग ना हों - लालू प्रसाद यादव

नितीश का लालू को जवाब

ईडी के शिकंजे में लालू की बेटी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App