लालू ने नीतीश- सुशील पर किया हमला
लालू ने नीतीश- सुशील पर किया हमला
Share:

नई दिल्ली :  बिहार में जब से महागठबंधन से नाता तोड़ नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई है, तब से लालू यादव के हमले जारी है. लालू केवल नीतीश कुमार ही नहीं है, वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार पर भी हमला कर रहे हैं. नीतीश कुमार लालची बताते हुए भागलपुर के भूमि घोटाले में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों के शामिल होने का भी आरोप लगाया.

बता दें कि लालू ने नीतीश पर अपना सबसे बड़ा हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी नीतीश कुमार को अपनी उंगलियों पर नचाएंगे. यहीं नहीं लालू ने कहा कि पीएम मोदी के इशारे पर नीतीश को घुंघरू बांध के नाचना पड़ेगा.यह बात उन्होंने अपने एक ट्वीट में कही थी. हालांकि जेडीयू की ओर लालू के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसका जवाब जरूर देंगे इसके कयास लगाए जा रहे है.

उल्लेखनीय है कि लालू ने पूर्व में भी वित्त मंत्री रहे सुशील मोदी के कार्यकाल के दौरान इस गबन की शुरुआत होने का आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी तरह सुशील पर भी इस विफलता के लिए मुकदमा चलना चाहिए. राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने भागलपुर जिले में संचालित एनजीओ सृजन महिला सहयोग समिति द्वारा सरकार के करोड़ों रुपये का घपला किए जाने की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग की. लालू ने कहा कि इस गबन में बैंक की मिलीभगत बताई और इसमें मनी लॉन्ड्रिंग होने की आशंका भी जताई. 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

लालू प्रसाद यादव के साले के घर पिस्टल लेकर पहुॅंचे फर्जी आयकर अधिकारी

लालू-ओवैसी की जोड़ी, सांप्रदायिक ताकतों पर बोली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -