लालू अब ओपेन जेल में !
लालू अब ओपेन जेल में !
Share:

पटना: लालू को ओपेन जेल में भेजा गया है. जब चारा घोटाला के मामले में सजा सुनाए जाने के बाद पूर्व सांसद डॉ. आरके राणा, सुबीर भट्टाचार्य, राजाराम जोशी समेत कई दोषी कोर्ट से सजा तीन साल करने की अपील करने लगे तो इस पर जज ने मौखिक टिप्पणी करते हुए कहा कि घबराएं नहीं ओपन जेल में रहने की व्यवस्था कर रहे हैं, वहां परिवार के साथ रहें और गो-पालन करें, आप लोगों को गो-पालन का अच्छा अनुभव है, गो-पालन से जो राशि आएगी, उससे सरकारी खजाना भी भरेगा, आप लोगों के लिए ओपेन जेल है सही. ओपेन जेल का वातावरण उम्रदराज कैदियों के लिए ज्यादा बेहतर हो सकता है.' कोर्ट ने अपने सुझाव में कहा है कि'' इनमें से अधिकतर लोगों को जानवरों को चारा, दवाई और चारा खिलाने का तजुर्बा भी है. ऐसे में इनके अनुभव का भी इस्तेमाल हो जाएगा'' .

जानिए ओपेन जेल के बारे में - ओपेन जेल में ज्यादा सुविधाएं दी जाती हैं. हजारीबाग का ओपेन जेल, में करीब 100 कॉटेज हैं. सभी कॉटेज में अटैच्ड किचन और बाथरूम हैं. पानी के लिए एक्वागार्ड भी है.

गौरतलब है कि शनिवार को लालू यादव को अदालत ने साढ़े तीन वर्ष कैद एवं पांच लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी वहीं उन्हें भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के आधार पर दोषी करार देते हुए भी अलग से साढ़े तीन वर्ष की कैद एवं पांच लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी गई. 

लालू की सेवा में जेल पहुंचे दो शुभचिंतक

बिलाल को यूपी ATS ने दी क्लीन चिट

लालू का जेल से ट्वीट कहा चोर होता तो बीजेपी में होता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -