'लज्‍जो' किसी को बोर नहीं करेगी
'लज्‍जो' किसी को बोर नहीं करेगी
Share:

भोजपुरी फिल्मों के दिग्गज निर्माता राकेश कुमार नायक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लज्‍जो' को लेकर चर्चा में है. जिन्‍होंने बताया कि, फिल्‍म को इस वक्‍त सेंसर बोर्ड में भेजा गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, यह फिल्‍म नारी सशक्तिकरण पर बेस्ड है और हाल ही में इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम समाप्‍त हो गया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में फिल्म की अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह ने बताया की "मेरे लिए यह फिल्म बहुत खास है और मैंने काफी मन लगाकर इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म के निर्देशक मिथिलेश अविनाश ने मुझे काफी सपोर्ट किया जिस वजह से मैंने अच्छी परफॉर्मेंस दी." वही फिल्म के निर्देशक मिथिलेश अविनाश का कहना है कि, "फिल्‍म 'लज्‍जो' भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जिसका प्रस्‍तुतिकरण नारी सशक्तिकरण के विषय पर जोरदार तरीके से किया जा रहा है. फिल्‍म की कहानी और संवाद इतने यूज टू हैं कि दर्शकों को कहीं से भी बोर नहीं करेगी.

आगे उन्होंने कहा कि, "फिल्‍म में जहां भोजपुरी संस्‍कृति की झलक मिलेगी, वहीं एक संदेश भी जायेगा. फिल्‍म की कहानी में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं के संदेश को भी आत्‍मसात किया गया, क्‍योंकि बेटियों की सुरक्षा और उनकी तरक्‍की से समाज की तरक्‍की है. हमने एक ऐसे विषय को चुना, जो आज की तारीख में काफी प्रासंगिक हैं." बता दे कि, फिल्‍म 'लज्‍जो' फरवरी, 2018 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

सामने आई ऐश्वर्या राय के गुप्त बेटे की तस्वीर

अपने गिटारवादक की मदद से शाकाहारी बने जेम्स आर्थर

नए साल पर ट्रोलर्स का शिकार हुई तापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -