MOVIE REVIEW : आपका दिल छू लेगी ‘लैला मजनू’ की कहानी

MOVIE REVIEW : आपका दिल छू लेगी ‘लैला मजनू’ की कहानी

अपने रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल कर चुकी साजिद अली की चर्चित फिल्म 7 सितम्बर यानी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. लैला मजनू की कहानी से आप सभी लोग वाकिफ ही होंगे लेकिन साजिद अली ने इस फिल्म को एक बार फिर कुवह नए तरीके से पेश किया गया हैं जो कि लाजवाब हैं. मजनू की भूमिका में नजर आये अभिनेता अविनाश तिवारी की परफॉर्मेंस बहुत ही शानदार हैं. अविनाश की यह फिल्म लैला मजनू की प्रेम कहानी को दिखाती हैं तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस फिल्म में नया क्या हैं..

Box Office Predictions : क्या 'यमला पगला दीवाना' से जीत पाएगी 'स्त्री'?

स्टार कास्ट : तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, सुमित कौल, रुचिका कपूर, साहिबा बलि

डायरेक्‍टर : इम्तियाज अली

कहानी...

फिल्म की कहानी 'लैला मजनूं' की लव स्टोरी को एक बार फिर से नए तरीके से पेश करती हैं. फिल्म के हीरो अविनाश तिवारी ने बहुत ही शानदार अभिनय किया हैं जो आपको पूरे समय फिल्म की कहानी से जोड़े रखते हैं. ख़ास बात यह हैं कि अविनाश की यह पहली फिल्म हैं लेकिन उनकी अदाकारी ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने मजनू का अवतार बहुत ही बखूबी से निभाया हैं. अविनाश फिल्म के पहले हाफ में आत्मविश्वास से लबरेज़ एक युवा है तो वही दूसरे हाफ में प्रेमी दिल के टुकड़े टुकड़े हो चुके रहते हैं. अब बात करते हैं फिल्म की लैला यानी अभिनेत्री तृप्ति डिमरी की जिन्होंने इमोशनल सीन में जान डाल दी. उन्होंने लैला के किरदार के साथ भरपूर न्याय किया. इसके अलावा अभिनेता सुमित कौल एक खतरनाक राजनेता बने हैं जिनकी अदाकारी बहुत शानदार है.

'सुई धागा' के साथ रोमांस करते नजर आये 'ममता' और 'मौली'

डायरेक्शन...

इम्तियाज अली मशहूर डायरेक्टर साजिद अली के भाई है जिन्होंने अपनी इस फिल्म का डारेक्शन बहुत ही खूबसूरत तरीके से किया है. खास बात यह है कि इस फिल्म में आपको इम्तियाज अली की फिल्म 'राकस्टार' के झलक दिखाई देगी जो फिल्म को और भी रोमांचक बना सकती है. इस फिल्म के ख़ास सिक्वेंस 'कोई पत्थर से ना मारे मेरे दिवाने को' बहुत ही अलग अंदाज़ में पेश किया है जो आपको बहुत पसंद आने वाला है. फिल्म के गाने आपको ज्यादा पसंद आएंगे. फिल्म में अविनाश और तृप्ति की केमस्ट्री खूब जंची हैं. इस फिल्म को हमारी तरफ से जाते हैं 3 स्टार..

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

ये हैं इस साल की ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म

रोंगटे खड़े कर देगा 'लव सोनिया' का ट्रेलर

सिगरेट के कस लगाती नजर आई फ्रीडा पिंटो

 

?