तीन स्क्रीन के साथ LG बदल देगा स्मार्टफोन की दुनिया
तीन स्क्रीन के साथ LG बदल देगा स्मार्टफोन की दुनिया
Share:

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली साउथ कोरियाई कंपनी LG, स्मार्टफोन की दुनिया में सबसे बड़ा धमाका करने जा रही है. इन दिनों स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने बड़े बजट के स्मार्टफोन्स के साथ 8 और 10 जीबी तक के रैम की पेशकश कार रही है. तो वहीं ZTE जैसी कंपनियां डबल स्क्रीन जैसे मोबाइल हैंडसेट बनाने में जुटी हुई है. इसी क्रम में LG भी अब एक नया और धांसू स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है. एलजी के इस नए स्मार्टफोन की खासियत होगी इसमें मौजूद तीन स्क्रीन. जी हाँ, LG का ये नया फोन तीन स्क्रीन डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा.

इन स्क्रीन्स को यूजर्स अपने इस्तेमाल के हिसाब से फोल्ड भी कार सकते है. हालांकि जैसा हमने ऊपर बताया इससे पहले चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने नवंबर में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन ZTE Axon M लॉन्च किया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो LG के इस नए तीन स्क्रीन स्मार्टफोन में एक स्क्रीन प्राइमरी होगी जबकि दो अन्य स्क्रीनें सेकंडरी होंगी. इसके मुख्य स्क्रीन पर ही होम बटन दिया होगा.

जानकारी के मुताबिक इन स्क्रीन्स को यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार खोल-बंद भी कर सकते है. इसके अलावा यूजर्स इन तीनों स्क्रीन्स को एक साथ ऐड कर एक बड़े डिसप्ले के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते है. तीन स्क्रीन की मदद से फोन पर मल्टी टास्किंग और अधिक आसान हो जाएगी.

 

गूगल पिक्सल 2 XL में आई दो बड़ी खराबियां

जिनेवा मोटर शो में मर्सिडीज की GT को देखेगी दुनिया

अब 800 से भी कम में मिलेगा ये स्मार्ट फोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -