बवाना अग्निकांड के मृतकों के परिजनों से मिले एलजी
बवाना अग्निकांड के मृतकों के परिजनों से मिले एलजी
Share:

दिल्ली : राजधानी दिल्ली के बवाना स्थित एक कारखाने में लगी आग में मारे गए लोगों के परिजनों से आज दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने रोहिणी के बी आर अंबेडकर अस्पताल में मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी . इस मौके पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी साथ थे.

उल्लेखनीय है कि इस भीषण अग्निकांड में मारे गए लोगों के परिजनों से आज दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने मुलाक़ात कर उन्हें ढांढस बंधाया. परिजनों के गमगीन चेहरे उनके दर्द को बयां कर रहे थे. इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि पोस्टमार्टम उन्हीं शवों का कराया गया जिनकी पहचान हो चुकी है.मामले की जाँच के लिए एक समिति बनाई गई है . दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.हालाँकि परिजनों ने पटाखों के रैपर भी दिखाए लेकिन मंत्री ने कहा मुझे नहीं लगता कि दिल्ली में किसी के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस है.

गौरतलब है कि बाहरी दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में दो मंजिला पटाखा भंडारण इकाई इमारत में आग लगने के कल हुए इस भीषण हादसे में 17 लोगों की जान चली गई  और दो अन्य घायल हो गए. इस मामले में कारखाने के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.मामले की जाँच जारी है.

यह भी देखें

दिल्ली के बवाना की 3 फैक्ट्रियों में भीषण आग, 9 लोगों की मौत

भाजपा मेयर के विवादास्पद शब्द

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -