जबरदस्त कैमरा फीचर के साथ लांच होगा LG V30 (2018)
जबरदस्त कैमरा फीचर के साथ लांच होगा LG V30 (2018)
Share:

LG अपने मौजूदा हैंडसेट LG V30 के अपग्रेडेड वर्जन को जल्द ही लांच करने जा रहा है. इसे MWC 2018 के दौरान लांच किया जाएगा. कंपनी ने अपने एक बयान में इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि इस अपग्रेडेड वर्जन को AI आधारित फीचर्स के साथ पेश किया गया है. साथ ही कंपनी ने ये भी बताया कि इस इवेंट में LG G6 के सक्सेसर को लॉन्च नहीं किया जाएगा. कंपनी ने अपने नए LG V30 (2018) स्मार्टफोन में 2 एक्सक्लूसिव गूगल असिस्टेंट कमांड भी शामिल किया है.

गौरतलब है कि एलजी के AI को पहले CES 2018 में प्रदर्शित किया जा चुका है. AI सुविधा से तस्वीर खींचने के दौरान कैमरा एंगल, फोकस, बैकलाइटिंग, रिफलेक्शन जैसी सुविधाएं मिलने लगती है. कंपनी का दावा है कि इस फीचर से कैमरा की क्वालिटी में काफी सुधार देखने को मिलता है. इससे फोन को कैमरे को कम रौशनी में भी अच्छीं तस्वीर खींचने की क्षमता मिलेगी.

इसके अलावा इस नए फीचर के साथ फोन को Google असिस्टेंट के लिए एलजी-एक्सक्लूसिव वॉयस कमांड से भी लैस किया गया है. कंपनी के मुताबिक, LG वॉयस AI Google असिस्टेंट के लिए 32 एक्सक्लूसिव वॉयस कमांड्स का एक सेट है. ये यूजर्स को V30 पर टास्क परफॉर्म करने की अनुमति देता है.

 

एम टेक का नया हैंडसेट, जरा सी कीमत में इतना कुछ

अब 3 नए रंगों के साथ Asus पेश करेगा शानदार स्मार्टफोन

4000 से कम में लांच हुआ ये 4G-Volte स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -