13 दिसंबर को लॉन्च होगा  LG V30+ स्मार्टफोन
13 दिसंबर को लॉन्च होगा LG V30+ स्मार्टफोन
Share:

इन दिनों सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बेहतरीन फीचर और दमदार लुक के साथ अपने नए फोन लॉन्च कर रही है. इसी क्रम में एलजी ने भी अपना एक और धांसू स्मार्टफोन भी भारतीय मोबाइल बाजार में उतारने की पूरी तैयारी कर ली है. ख़बरों के मुताबिक LG अपना नया स्मार्टफोन LG V30+, 13 दिसंबर को लांच करने जा रही है. LG के नए V30+ स्मार्टफोन में कई ख़ास फीचर मौजूद है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 6 इंच की क्यूएचडी प्लस ओएलईडी फुल विजन डिस्प्ले के साथ लैश किया है. जिसका रेजोल्यूशन 1440x2880 पिक्सल है. LG V30+ स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 एसओएसी प्रोसेसर दिया गया है.

कंपनी की इस लेटेस्ट डिवाइस में 4 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी मुहैया कराई गई है. आप इस स्टोरेज को कार्ड द्वारा 2टीबी तक बढ़ा सकते है. पावर के लिए इस हैंडसेट में 3300 Mah की बैटरी दी गई है. वहीं अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो, इस हैंडसेट के बैक पैनल में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा प्रोवाइड कराया गया है.

बात दें कि कंपनी ने इस फोन को सबसे पहले आईएएफए 2017 में लॉन्च किया था. LG V30+ इस साल का दूसरा फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने जा रहा है.

 

जानें गूगल ने अपने डूडल में किसे किया याद

अब व्हाट्सएप ग्रुप पर करें पर्सनल मैसेज

799 वाले प्लान में कौन बेहतर एयरटेल या जियो?

प्रेस्टीज ने लॉन्च किया नया वाटर प्यूरीफायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -