गूगल असिस्टेंट के साथ पेश हुआ LG का धांसू स्पीकर
गूगल असिस्टेंट के साथ पेश हुआ LG का धांसू स्पीकर
Share:

इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी LG इलेक्ट्रॉनिक ने गुरुवार को अपना नया ब्लूटूथ स्मार्ट होम स्पीकर पेश किया. कंपनी के इस नए स्पीकर का नाम ThinQ रखा गया है. इस स्पीकर के साथ एक ख़ास बात ये है कि इस स्पीकर में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है. हालांकि इस स्पीकर को अभी लांच नहीं किया गया है. कंपनी के मुताबिक इस नई डिवाइस को जनवरी में होने वाले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES 2018) में लांच किया जाएगा. कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि CES 2018 के दौरान एक और नया स्मार्ट होम स्पीकर पेश किया जाएगा.

ThinQ स्पीकर्स को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्पीकर प्रीमियम हाई-क्वालिटी साउंड आउटपुट देने में माहिर है. ख़बरों के मुताबिक़ LG के इस नए स्पीकर में गूगल असिस्टेंट के अलावा पर्सनलाइज्ड वॉयस इंटरफेस का ऑप्शन भी दिया गया है. जानकारी के मुताबिक इस स्पीकर का ऑडियो आउटपुट 550W है और इसमें 5.1.2 चैनल्स का सपोर्ट दिया गया है.

इस नए स्पीकर में नया साउंडबार SK10Y यूज किया गया है जो कि आपको मल्टीस्पीकर का आनंद देने में सक्षम है. हालांकि कंपनी की तरफ से फिलहाल इस स्पीकर की कीमत को लेकर कोई भी जानकारी मुहैया नहीं कराई गयी है.

 

बिटकॉइन ट्रेडिंग ऐप लॉन्च

मिनिमम बैलेंस के नाम पर बैंक कर रहे है वसूली

ऐपल ने मांगी अपने यूजर्स से माफ़ी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -