सेक्सी मॉडल काइली जेनर ने बताया खुद को कूल मॉम
सेक्सी मॉडल काइली जेनर ने बताया खुद को कूल मॉम
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल काइली जेनर कुछ समय पहले ही माँ बनी हैं. उन्होंने माँ बनने के बाद भी अपने आपको फिट एंड हॉट रखा हैं और बहुत ही आकर्षक नजर आती हैं. काइली ने इन दिनों एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि वह बहुत ही कूल मॉम हैं.

काइली ने अपनी बहन कर्टनी कर्दाशियां के साथ कोआचेला वैली म्यूजिकल एंड आर्ट्स फेस्टिवल में शिरकत की और वहां पर उन्होंने खुद को कूल मॉम बताया. उन्होंने कहा कि वह बहुत ही कूल मॉम हैं और उन्होंने अब तक अपनी बेटी की बहुत ही अच्छे से परवरिश की हैं. काइली और उनकी बहन कैलिफोर्निया के इंडियो में हो रहे महोत्सव में गई, लेकिन वहां जाने से पहले उन दोनों ने कई तस्वीरें क्लिक करवाई और हॉट अंदाज में नजर आई.

 

 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

काइली और कर्टनी जहां गई थी वहां पर बियॉन्से, कार्डी बी और द वीकेंड की प्रस्तुति थी. इस दौरान कर्टनी गहरे ग्रे कलर की स्वैटपेंट्स के साथ काले रंग के टैंग टॉप व ब्रा और काले रंग के ही चश्मों में नजर आईं, वहीं काइली जींस की जैकेट और उसी तरह की जींस में नजर आई. दोनों बहनें बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आई. इस दौरान दोनों के प्रेमी यूनेस बेंडजिमा और ट्रैविस स्कॉट भी नजर आए. काइली ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा हैं "मैं कोई सामान्य मां नहीं हूं मैं कूल मॉम हूं।"

भारत की संस्कृति को जानने के लिए ब्रज आई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

स्विमिंग पूल के पानी से अपनी हॉटनेस बढ़ाती दिखी फरनी

एक बार फिर इंटरनेट पर छाया किम का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -