प्रेग्नेंसी के बाद फोटोशूट में सुन्दर नजर आई काइली जेनर
प्रेग्नेंसी के बाद फोटोशूट में सुन्दर नजर आई काइली जेनर
Share:

हॉलीवुड की कई मॉडल्स हैं जिन्होंने कई तरह के फोटोशूट्स करवाएं हैं और उसके बाद वह काफी तेजी से फेमस भी हुई हैं. ऐसे में इन दिनों काइली जेनर भी अपने फोटोशूट की वजह से काफी पॉपुलर हो रही हैं.

जी दरअसल में हाल ही में काइली ने सुपर पॉपुलर मैगजीन evening standard magazine के लिए एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में वह एक अलग ही अंदाज में नजर आई हैं.

आप सभी को बता दें कि काइली ने इस फोटोशूट में अपने गले में अपनी बेटी के नाम की चेन्स भी पहनी हुई हैं जो बहुत ही लाजवाब हैं.

काइली ने अब तक जितने भी फोटोशूट्स करवाएं हैं सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी रहें हैं. इन दिनों काइली अपने बॉयफ्रेंड और अपनी बेटी के साथ काफी एन्जॉय कर रहीं हैं और उनकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी कर रहीं हैं.

काइली ने अपने बॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं जो वाकई में शानदार है और कई समय बाद दोनों को साथ में स्पॉट किया गया हैं. काइली इन तस्वीरों में न्यूड भी दिखी हैं.

अपनी बेटी के लिए काइली कई बार कह चुकी हैं कि वह उनकी कूल मॉम हैं. काइली ने हाल ही में अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि उनकी बेटी को तीन महीने हो चुके हैं. काइली ने कई समय बाद फोटोशूट में फिर से अपना बोल्ड अंदाज दिखाया हैं.​

अपने सेक्सी फिगर की वजह से पॉपुलर हैं कार्दर्शियन सिस्टर्स

अपने मेकअप ब्रांड को प्रमोट करती दिखी कायली जेनर

अपने कॉस्मेटिक्स के लिए काइली जेनर ने बहन के साथ कराया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -