काइली जेनर ने पोस्ट ना करने का लिया बड़ा फैसला, डिलीट भी किये फोटोज
काइली जेनर ने पोस्ट ना करने का लिया बड़ा फैसला, डिलीट भी किये फोटोज
Share:

हॉलवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करने के लिए भी काफी ज्यादा मशहूर है. काइली जेनर ने 4 महीने पहले ही एक बेटी को जन्म दिया था. इसके बाद से ही काइली अपनी बेटी स्टॉर्मी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती थी. स्टॉर्मी भी काइली की तरह ही बेहद क्यूट है. लेकिन हाल ही में काइली जेनर ने एक बड़ा फैसला ले लिया है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका भी लग सकता है.

काइली जेनर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी से लेकर स्टॉर्मी की अब तक की जर्नी की सभी फोटोज शेयर की है. फैंस ने स्टॉर्मी की जर्नी को खूब पसंद किया. काइली के फैंस जितना उन्हें पसंद करते है उतना ही वो स्टॉर्मी को भी पसंद करते है. सोशल मीडिया पर स्टॉर्मी का ये जर्नी वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. लेकिन इसी बीच काइली ने एक बड़ा फ़ासिला ले लिया है.

दरअसल बेटी के जन्म के चार महीने बाद काइली ने ये फैसला लिया है कि अब वो बेटी के साथ या बेटी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगी. जी हाँ... काइली ने इसके साथ ही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से भी स्टॉर्मी की सभी फोटोज डिलीट भी कर दी है. काइली ने रविवार को ये फैसला लिया और उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए कहा था कि- 'मैंने अब अपनी लिटिल बेबी की आंखों को छिपा दी हूं.' वैसे काइली के साथ-साथ स्टॉर्मी के फैंस के लिए भी ये बहुत बुरी खबर है.

प्रियंका का दिल चुराने वाले निक कोई मामूली इंसान नहीं है, सुनकर हैरान हो जाएंगे

दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं मिल रही एक भी फिल्म, जल्द ही डूब सकता है करियर

मास्टरबेशन वाला सीन देखकर पागल हुई गर्ल्स फैन, थिएटर में करने लगी ऐसा काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -