अपने प्री-बर्थडे फोटोशूट में इस मॉडल ने पहना 4 लाख का हेयरबैंड
अपने प्री-बर्थडे फोटोशूट में इस मॉडल ने पहना 4 लाख का हेयरबैंड
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री कायली जेनर कल अपना 21वां जन्मदिन मनाने वाली है और उन्होंने हाल ही में अपने बर्थडे के लिए एक शानदार फोटोशूट करवाया है और उस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं है. कायली ने हाल ही में जो फोटोशूट करवाया है उसमे उन्होंने एक हेयर बैंड पहना है, जिसकी कीमत 4 लाख 11 हज़ार 810 रुपए है. कायली का यह हेयर बैंड काफी कमाल का लग रहा है और इस हेयर बैंड में वह काफी सेक्सी नजर आ रहीं है. फोटोशूट के दौरान कायली ने ब्लैक कलर का हेयर बैंड लगाया हुआ है और साथ ही पिंक रंग की ड्रेस पहनी है जो उन पर काफी सेक्सी लग रही है.

बर्थडे के इंतज़ार में कायली ने कराया फोटोशूट

कायली अपने जन्मदिन की तैयारियों में काफी समय से जुटी हुईं है और वह अपने बर्थडे को सबसे स्पेशल अंदाज में मनाना चाहती है. कायली के इंस्टाग्राम पर करोड़ो फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन अपने फोटोज को अपलोड करती है जो सेक्सी और बोल्ड होती है. कायली अब एक बेटी की माँ है लेकिन आप उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते है. कायली अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकीं है जो हॉट, न्यूड और सेक्सी रहे है.

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

कायली कुछ समय पहले भी अपने बर्थडे के एक फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में आईं थीं. फिलहाल आप उनका यह हेयरबैंड देख सकते है जिसकी कीमत 4,11,810 रुपए है. यह हेयर बैंड इस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहा है केवल इसकी कीमत की वजह से. कायली के साथ ही उनके फैंस भी उनके जन्मदिन का इंतज़ार बहुत बेसब्री से कर रहे है.

हॉलीवुड अपडेट्स 

अपने जन्मदिन की तैयारियों में लगीं हैं कायली जेनर

ट्रेविस स्कॉट ने शेयर की अपनी बेटी की सबसे ख़ास तस्वीर

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -