'क्या हाल...' की इस एक्ट्रेस पर कुत्ते ने किया था हमला, अब लगाए मेकर्स पर बड़े आरोप
'क्या हाल...' की इस एक्ट्रेस पर कुत्ते ने किया था हमला, अब लगाए मेकर्स पर बड़े आरोप
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' देख ही रहे होंगे. यह शो खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में इस सीरियल की एक्ट्रेस रीना अग्रवाल भी आप सभी को याद होंगी जिन्होंने सबसे पहले प्रेमा का किरदार निभाया था. हाल ही में रीना अग्रवाल सुर्ख़ियों में आईं हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में सीरियल के मेकर्स पर पैसे न देने का आरोप लगाया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि रीना इस सीरियल में प्रेमा का किरदार निभा रही थीं और अप्रैल महीने में सेट पर शूटिंग के दौरान अचानक रीना पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया जिससे उनका चेहरा खराब हो गया था और हमले में उनकी दाहिनी आंख के नीचे घाव हो गया था जिसकी वजह से वह काफी तकलीफ में थीं और उन्होंने शो छोड़ दिया था और अपना इलाज करा रहीं थीं. अब हाल ही में उन्होंने बताया कि सीर‍ियल ने उन्‍हें अभी तक न तो इसका कोई हर्जाना दिया और न ही अपनी गलती मानी. जी हाँ, हाल ही में उन्‍होंने कहा कि मेकर्स पर उनके 12 लाख रुपये बनते हैं लेकिन उन्होंने वह रुपए उन्हें नहीं दिए हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी साझा की थी. आप सभी को बता दें कि रीना की जगह इस सीरियल में पत्राली चट्टोपाध्‍याय ने ले ली है और वह प्रेमा बनी हुईं हैं. इस मामले में आगे बात करते हुए रीना ने बताया कि 'सेट पर कुछ भी होता है उसकी जिम्‍मेदारी पूरी तरह मेकर्स की बनती है। उनके ऊपर कुत्‍ते का हमला मेकर्स की लापरवाही थी। सेट पर सुरक्षा न होने की वजह से यह हादसा हुआ। मेकर्स अपनी गलती नहीं मान रहे हैं, वहीं मीड‍िया से बात न करने का भी दवाब बना रहे हैं.'

निमकी मुखिया ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो

कपिल शादी से पहले करेंगे यह ख़ास काम, करोड़ो होंगे खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -