कुलदीप यादव ने बताया उनका अश्विन और जडेजा से कॉम्पिटिशन नहीं
कुलदीप यादव ने बताया उनका अश्विन और जडेजा से कॉम्पिटिशन नहीं
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम में अब तेज गेंदबाजो की कमी पूरी हो गयी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ मैचों में युवा गेंदबाज कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन किया. इन दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन से मीडिया में विश्वकप-2019 के लिए भातरीय टीम में अश्विन और जडेजा की उपस्थिति को लेकर सवाल खड़े हो गए है. वही कुलदीप यादव ने कहा कि अश्विन और जडेजा बड़े खिलाड़ी है, उनसे प्रतियोगिता का तो सवाल ही पैदा नहीं होता.

उल्लेखनीय है कि कुलदीप यादव ने टीम के गेंदबाज अश्विन और जडेजा से प्रतियोगिता के सवाल पर कहा कि ''मुझे नहीं पता कि तुलना करने वाली बात कहां से आई. हां, चहल और मैंने लिमिटेड ओवर्स के फॉरमेट में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि हम अश्विन और जडेजा से कॉम्पिटिशन कर रहे हैं. आप जरा उनके रिकॉर्ड्स को देखिए और जानिए कि उन्होंने कितना अच्छा किया है. हम लोगों ने तो अभी केवल शुरुआत की है और मेरे लिए तो वे दोनों क्रिकेटर्स मेंटर्स हैं. मैं हमेशा उनसे गाइडेन्स लेता आया हूं. उन्होंने हमेशा ही मुझे गाइड किया है. उन्होंने हमेशा ही मुझे बताया है कि मुझे कैसे खेलना चाहिए और किस स्थिति में क्या करना चाहिए. मैं साफ करना चाहता हूं कि दोनों क्रिकेटर्स से कोई कॉम्पिटिशन नहीं है.''

श्रीलंका के खिलाफ पहले दो मैचों में भारतीय खिलाड़ी होंगे- विराट कोहली (कप्तान),मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा, लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव.

टीम ने ना चुने जाने पर इस क्रिकेटर के मन में आया था खुदकुशी का ख्याल

कोटला की ओस से निपटने के लिए कुलदीप ने की ये स्पेशल तैयारी

कानपुर में नहीं खेल पाए कुलदीप यादव, फैन्स हुए नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -