केटीएम ड्यूक 390 अब नए कलर में

केटीएम ड्यूक 390 अब नए कलर में

दिल्ली : नौजवानों में केटीएम ड्यूक 390 बाइक को लेकर काफी क्रेज़ है. केटीएम ड्यूक 390 बाइक को चाहनें वाले के लिए खुश खबर है कि 2018 में इस मॉडल को नई वाइट कलर स्कीम के साथ लॉन्च किया गया है. हालांकि वाइट कलर में बाइक इंटरनैशनल मार्केट पहले ही आ चुकी है. अब इसे भारत में भी लांच कर दिया गया है.

इसे पहले से मौजूद 'इलेक्ट्रिक आॅरेंज' कलर वाली बाइक के साथ ही भारत में बेचा जाएगा. इसी वाइट कलर बाइक की बुकिंग्स देशभर में केटीएम के 400 एक्सक्लूसिव शोरूम्स में शुरू हो चुकी हैं. केटीएम 390 ड्यूक में 373.2 सीसी का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन ही रहेगा. यह इंजन 43 बीएचपी का पावर और 37 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ इस बाइक में आगे और पीछे, दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं.

यह बाइक ड्यूल चैनल एबीएस से लैस है. 2017 KTM 390 Duke में पिछले साल एक मेजर अपग्रेड किया गया है. इसमें नया रिवाइज्ड ट्रेलिस फ्रेम दिया गया है.युवाओ की पसंदीदा बाइक को नए कलर में लेकर कंपनी उन्हें नए साल का तोहफा दे रही है. बाइक के प्रति वैसे भी दुनिया भर के युवाओं का रुझान हमेशा से ही रहा है.

मर्सेडीज़ की नई पेशकश में लग्जरी और रफ एंड टफ एक साथ

डैटसन इंडिया की रेडी-गो 1.0 की बुकिंग शुरू

कावासाकी निंजा 650 अब नए कलर और फीचर्स के साथ

 

?