फिर इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना अनोखा अंदाज
फिर इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना अनोखा अंदाज
Share:

हाल ही में अपने हुस्न से सभी को दीवाना बना रहीं क्रिस्टल डिसूजा ने एक बार फिर हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, वह टीवी की उन हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों क्रिस्टल खूब पॉपुलर हो रहीं हैं वह एक हजारों में मेरी बहना है और ब्रह्मराक्षस जैसे चर्चित सीरियलों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसको उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है Are you pumped for I NEED YA ? #ineedya #excitedmeinedda @sonymusicindia

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है Shot-check before I leave for work ! यह तस्वीर उन्होंने काम करने के पहले क्लिक करवाई है. आपको बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि है वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही है वह इसके पहले कई ऐसी तस्वीरों को हरे कर चुकी है जो हॉट सेक्सी और बोल्ड रही है. वहीं क्रिस्टल इन दिनों किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह कई म्यूजिक एल्बम में काम कर रहीं हैं जो एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं.

क्रिस्टल ने अपने अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उन्होंने एक रेड मिनी स्कर्ट स्कर्ट पहनी है जिसके साथ उन्होंने एक ब्लैक डिजायनर टॉप पहना है. जो उनके हॉट लुक को और हॉट बना रहे हैं. फिलहाल उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक एक तस्वीर का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं.

बिग बॉस 12: मेघा धाडे को नहीं पसंद आ रही रोमिल की कैप्टनसी, होगा बवाल

अर्शी खान ने उड़ाया बिग बॉस के मजाक, कह दी ऐसी बात

10वीं में पहली बार डॉक्टर ने किया था मेरा रेप और अब तक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -