लेक्मे फैशन वीक में इस टीवी एक्ट्रेस ने दी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात
लेक्मे फैशन वीक में इस टीवी एक्ट्रेस ने दी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात
Share:

टीवी शो 'बेलन वाली बहु' से सभी के दिलों पर राज करने वाली क्रिस्टल डिसूजा बीते कल लेक्मे फैशन वीक में शामिल हुईं जहाँ सभी की नजरें उन्ही पर टिकी रहीं. जी हाँ, इस दौरान क्रिस्टल काफी सेक्सी अंदाज में नजर आईं और उनका अंदाज सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से अलग रहा वह सभी से बहुत ही सेक्सी नजर आईं. क्रिस्टल के साथ ही और भी कई टीवी अभिनेत्रियों ने लेक्मे फैशन वीक में रैम्प वाक किया जो काफी अच्छा रहा. इस दौरान क्रिस्टल ने लहंगा चोली पहनी जो वाइट रंग की रहीं. रैम्प वाक करने के पहले की तस्वीरों को भी क्रिस्टल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और शेयर कर उन्होंने लिखा For @payalsinghal in @payalsinghal at Lakme Fashion Week !#lfw #lakmefashionweek ..thank you @yogenshah_s

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

आपको बता दें कि क्रिस्टल कई टीवी शोज में काम कर चुकीं हैं और उन्हें उनकी हॉट फोटोज को पोस्ट करने के लिए जाना जाता है. क्रिस्टल काफी समय से टीवी एक्टर करण टेकर को डेट कर रहीं थीं लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. फिलहाल आप देखि क्रिस्टल के द्वारा किया गया रैम्प वाक जो उन्होंने बहुत ही शानदार अंदाज में किया.

क्रिस्टल की इन तस्वीरों ने लूटी इंस्टाग्राम पर महफ़िल

क्रिस्टल कुछ समय पहले ही थाईलैंड में बिकिनी में एन्जॉय करते हुए भी नजर आईं थीं और उस दौरान की तस्वीरों को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फिलहाल उन्होंने लहंगे चलाई में जो फोटोज शेयर की है उसके लिए उन्हें काफी अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं. यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर कमेंट्स कर उन्हें बहुत ही खूबसूरत कहा है.

टीवी अपडेट्स

'कोमोलिका' बनने से पहले क्रिस्टल डिसूजा ने बदला अपना अवतार

तो क्या टूट गया क्रिस्टल और करण का स्पेशल रिश्ता..?

टॉपलेस फोटोशूट से चर्चाओं में आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -