दिवाली पर सबसे क्यूट नजर आई क्रिस्टल डिसूजा
दिवाली पर सबसे क्यूट नजर आई क्रिस्टल डिसूजा
Share:

आए दिन छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां अपनी हॉटनेस दिखाते हुए नजर आती हैं. ऐसे में हाल ही में हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार क्रिस्टल डिसूजा ने भी अपनी हॉटनेस दिखाई है और वह बड़े हॉट अंदाज में नजर आईं हैं. जी हाँ, उन्हों बीते कल दिवाली मनाई है और दिवाली के दौरान क्रिस्टल सबसे हॉट नजर आईं हैं उन्होंने ग्रीन रंग की ड्रेस पहनी थी जो काफी आकर्षक थी और उस ड्रेस में तस्वीर शेयर कर क्रिस्टल ने लिखा है Happy DiwaliSwipe swipe swipe Outfit - @papadontpreachbyshubhika Hair - @shabnam1014 Makeup - @shaikhgalib

इस तस्वीर में वह अपने क्लीवेज दिखाते हुए सेक्सी नजर आ रहीं हैं और उन्होंने अपने सेक्सी अंदाज से सभी को हैरान किया हुआ है. वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया के तापमान को बढाती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने बहुत ही ज्यादा हॉट तस्वीरें शेयर कर तापमान बढ़ा दिया है दिवाली पर वह इतने हॉट अंदाज में नजर आएंगी किसी ने सोचा भी नहीं था.

क्रिस्टल डिसूजा को सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव देखा जाता है और हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Sweaters. Boots. Bonfires. Hot chocolate. Cold winds. Chills. Snuggling. Warm Coffee. Good books. Soft socks. Laughter...And My First Snow Ever....days like these इसमें वह हरे रंग के वेटर में यह संदेश दे रहीं हैं कि ठंड आ गई है. वहीं बीते कल ही क्रिस्टल को एकता कपूर की दिवाली पार्टी में देखा गया था. फिलहाल देखिए उनकी दिवाली की सेक्सी तस्वीरें.

बहुत ख़ास रही युविका और प्रिंस की शादी के बाद की पहली दिवाली

बिग बॉस 12: बुड्ढे के प्यार में है जसलीन, कहीं पैसा तो नहीं है वजह!

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में नजर आए सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -