टॉपलेस फोटोशूट से चर्चाओं में आई यह टीवी एक्ट्रेस
टॉपलेस फोटोशूट से चर्चाओं में आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने हाल ही में एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट की वजह से क्रिस्टल काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. क्रिस्टल को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा, जैसे - एक हज़ारों में मेरी बहना है, एक नई पहचान, बेलन वाली बहु, किस देश में है मेरा दिल आदि. इन सभी शोज में क्रिस्टल को पसंद किया गया है. फिलहाल क्रिस्टल का यह फोटोशूट खूब तेजी से पसंद किया जा रहा है.

मनवीर के बाद एक और गुर्जर बॉय की बिगबॉस-12 में धमाकेदार एंट्री

इस फोटोशूट में क्रिस्टल का अंदाज बहुत अलग है और वह टॉपलेस नजर आ रहीं हैं. पहली बार क्रिस्टल टॉपलेस हुईं हैं लेकिन वह काफी खूबसूरत लग रहीं हैं. एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है || RAW || My words, My emotions, My feelings are all RAW. I’m long past using flowery poetic words to describe my feelings. For me, hurt is hurt, love is love, strength is strength. I want to be seen and known as I am ; RAW, Breathing, Surviving@nikita_mhatre

एक बार फिर फैंस के दिलों पर चला शमा की बिकिनी तस्वीरों का जादू

क्रिस्टल के इंस्टाग्राम पर 3.7m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. क्रिस्टल टॉपलेस फोटोशूट के बाद डार्क रंग की ड्रेस में भी एक फोटोशूट करवा चुकीं हैं जिसकी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है about yesterday ! Jewellery- @outhousejewellery Outfit details coming up next ! Stay tuned !!

कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

आपको बता दें कि क्रिस्टल टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं और उन्हें उनकी हॉटनेस की वजह से काफी पसंद भी किया जाता है. इन दिनों क्रिस्टल किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं वह इन दिनों केवल वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. 

लाल साड़ी वाली चुड़ैल को देखकर पतली हुई बापूजी की हालत

टीवी अपडेट्स

पुरानी टीवी से बना डाला घर, हर कोई होता है आकर्षित

एक बार फिर फैंस के दिलों पर चला शमा की बिकिनी तस्वीरों का जादू

कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -