'OMG...' से करने वाले है कृष्णा फिर से टीवी पर वापसी
'OMG...' से करने वाले है कृष्णा फिर से टीवी पर वापसी
Share:

कई समय से कॉमेडी से दूर हो चुके कृष्णा अभिषेक जल्दी ही अपने नए शो को लेकर आ रहे हैं जिसके बारे में उन्होंने खुलासा कर दिया है. कृष्णा अभिषेक रियलिटी शो OMG! Yeh Mera India को लेकर आ रहे हैं. ये इस शो का ही चौथा सीजन है जिसे हिस्ट्री टीवी 18 पर प्रसारित किया जायेगा. ये शो को कृष्णा होस्ट करते हुए दिखाई देंगे जिसके लिए वो काफी उत्साहित हैं.

जहाँ कपिल का भी नया शो शुरू होने वाला है वहीँ पर कृष्णा फिर से नया शो लेकर आ रहे हैं जैसा कि वो हमेशा करते हैं. हर बार कृष्णा कपिल को किसी ना किसी शो को लेकर टक्कर देते ही हैं. खैर, इस बार क्या होता है ये देखा जायेगा जब शो प्रसारित होंगे. लेकिन कृष्णा ने अपने नए शो के बारे में कहा 'ये शो मेरे लिए अब तक के सबसे सफल शो में से एक है जिसके लिए मैं काफी उत्साहित हूँ. इस शो की शूटिंग में मुझे हमारे देश के बारे में कई नयी बातें पता चलती हैं जिसे मैंने पहले कभी नहीं जाना.'

इस शो को अविनाश कौल प्रोड्यूस कर रहे हैं जिस पर कहते हैं, 'हमारे लिए यह हैरानी की बात नहीं कि शो सफल रहा. हम इस शो को हमेशा ही आगे बढ़ाने का काम करेंगे और उसे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं. हम अच्छा कंटेट तैयार करने का काम जारी रखेंगे.' इसके पहले कृष्णा 'द ड्रामा कंपनी' में नज़र आ रहे थे जो कुछ समय पहले ही बंद हो चुका है. वहीँ कृष्णा कहते हैं अगर कपिल उन्हें अपने शो में बुलाएँगे तो ज़रूर उसका हिस्सा बनना चाहेंगे और साथ ही वो कपिल के आने वाले शो के लिए काफी उत्सुक हैं.

कपड़े रिपीट कहकर ट्रोल करने वालों को निया ने दिया मुहतोड़ जवाब

डिलीवरी के दो दिन बाद ही शूटिंग के लिए पहुंच गई थी ये अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -