छोटे पर्दे पर फ्लॉप हुई यह एक्ट्रेस अब दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स
छोटे पर्दे पर फ्लॉप हुई यह एक्ट्रेस अब दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स
Share:

टीवी इंडस्ट्री में चंद्रकांता के नाम से मशहूर हुईं कृतिका कमरा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि कृतिका जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'मित्रों' में नजर आने वाली है इस फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी के साथ नजर आएंगी. फिल्म रिलीज के पहले कृतिका अपने बोल्ड लुक को दिखा रहीं हैं उन्हें लगातार बोल्ड लुक दिखाते हुए देखा जा रहा है. हाल ही में कृतिका ने अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कि है जिनमे वह बहुत ही हॉट अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

फिल्म रिलीज से पहले इस कदर हॉटनेस बिखेर रही है यह अभिनेत्री

कृतिका ने यह तस्वीर ब्लैक ड्रेस में शेयर की है और इस तस्वीर में वह बहुत हॉट नजर आईं हैं. कृतिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं. कुछ समय पहले ही वह स्काई ब्लू ड्रेस में नजर आईं थीं जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था और अब उनकी यह ब्लैक ड्रेस वाली तस्वीरें भी धूम मचा रहीं हैं यह सभी के द्वारा पसंद की जा रही है.

इस पाकिस्तानी सिंगर पर भड़की लता ताई

कृतिका ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Sometimes I have absolutely no desire to fit in. इस तस्वीर में उनके होंठो पर लगी लिपस्टिक उनके फैंस के दिलों पर राज कर रही है सभी को उनकी लिपस्टिक बहुत पसंद आ रही है और सभी उसकी तारीफें कर रहे है. कृतिका को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा जैसे - कुछ तो लोग कहेंगे, रिपोरटर्स, प्रेम या पहले चंद्रकांता आदि.

टीवी अपडेट्स

2018 में इन टीवी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में रखा कदम

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -