इस टीवी एक्ट्रेस ने आज बॉलीवुड में किया डेब्यू, खुद को दे रही है शुभकामनाएं
इस टीवी एक्ट्रेस ने आज बॉलीवुड में किया डेब्यू, खुद को दे रही है शुभकामनाएं
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कृतिका कामरा इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. कृतिका फिल्म 'मित्रो' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. इस फिल्म में कृतिका के साथ एक्टर जैकी भगनानी नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म आज ही रिलीज़ हुई है. कृतिका को अपनी डेब्यू फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं क्योकि वो इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में अपनी आगे की राह बना पाएंगी.

कृतिका पिछले काफी समय से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं. हाल ही में कृतिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी फिल्म के कुछ सीन की फोटोज शेयर की है और इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने खुद को ही शुभकामनाएं दी है. कृतिका ने कैप्शन में लिखा है कि- Good luck” to us. See you at the premiere Watch “ladka” , “ladki” and their #Mitron in theatres today!

कृतिका को इंडस्ट्री में चंद्रकांता के नाम से जाना जाता है. कृतिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो अपने बोल्ड लुक के फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. कुछ दिन पहले ही कृतिका ने ब्लैक ड्रेस में बोल्ड फोटोज शेयर की थीं जिसमें उनका किलर अवतार नजर आ रहा था. कृतिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज भी शेयर करती ही रहती हैं.

बिग बी ने पूछा आलिया की KISS का सवाल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

25 करोड़ का बंगला और 2.5 करोड़ की गाडी में चलते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं ऐसी लग्जीरियस लाइफ

शिवाय की अनिका ने बिकिनी में सेलिब्रेट किया अपने बर्थडे बैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -