कृष्णा ने कपिल शर्मा को लेकर किये कुछ खुलासे...?
कृष्णा ने कपिल शर्मा को लेकर किये कुछ खुलासे...?
Share:

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो बंद होने का कारण अभी तक किसी को भी पता नही चल पाया है. कपिल ने यह शो क्यों छोड़ा इसके बारे में कपिल के फैंस अभी भी जानना चाहते है. शो छोड़ने को लेकर कपिल शर्मा ने तो अभी तक कुछ नही कहा है. कपिल शर्मा ने तो कुछ नही कहा है पर कृष्णा अभिषेक ने कपिल के बारे में बहुत सी रोचक बातें कही है.

कृष्णा ने कपिल को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किये है जिनको सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में कुछ बड़े सितारे आ गए थे जिसकी वजह से कपिल को कुछ परेशानी होने लगी थी. कपिल को कलर्स ने एक बड़ा ब्रांड बनाया था कपिल को इस शो को छोड़कर नही जाना चाहिए था ऐसा कृष्णा ने कहा है. कृष्णा ने ये भी कहा है कि कपिल के शो पर जब पहली बार शाहरुख़ खान अाये थे तो उसके पीछे का कारण कलर्स चैनल था.

वे कपिल की वजह से शो पर नही आये थे. कृष्णा ने कहा है कि सभी अपना शो अपने अपने हिसाब से चलाते. लेकिन कपिल कृष्णा के साथ एक कड़ी टक्कर नही कर पाये. कृष्णा ने कहा है कि कपिल एक बार फिर से सबको हँसाते हुए नजर आएंगे और उन्हें कड़ी टक्कर देंगे.

कृष्णा ने कपिल के बारे में यह भी कहा है कि कपिल गुत्थी को लेकर भी इनसिक्योरिटी महसूस कर रहे थे. गुत्थी के रोल में सुनील ग्रोवर को ज्यादा पॉपुलरिटी मिल रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -