इस पौधे को घर में लाते ही बदल जाएगी आपकी किस्मत, आएगा खूब धन
इस पौधे को घर में लाते ही बदल जाएगी आपकी किस्मत, आएगा खूब धन
Share:

आप सभी को बता दें कि जिस तरह से भारत में वास्तु शास्त्र का विशेष महत्व है ठीक वैसे ही चीन में फेंगशुई का भी विशेष महत्व होता है. ऐसे में वास्तु का उपयोग घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए करते हैं. वहीं इसी प्रकार फेंगशुई का प्रयोग भी घर में सुख और समद्धि लाने के लिए किया जाता है और आप सभी जानते हैं भारत के ज्यादातर लोग रुपय की समस्या को खत्म करने के लिए अपने घर पर मनी प्लांट का पौधा लगवाते हैं लेकिन वहीं चीन के लोग तरक्की करने के लिए क्रासुला पौधे का प्रयोग करते हैं यह बहुत शानदार होता है.


-  कहते हैं क्रासुला के पौधे को मनी प्लांट का तरह फेंगशुई में मनी ट्री कहा जाता है और फेंगशुई में इसका काफी महत्व है. कहा जाता है यह पौधा चुंबक की तरह पैसों को अपनी ओर खींच लेता है.


- कहा जाता है यह छोटा सा मखमली पौधा गहरे हरे रंग का होता है और इसका फैलाव बहुत जल्दी से होता है इसी के साथ ही इसको पानी की जरुरत काफी कम होती है.


-  कहते हैं इस पौधे को किसी गमले या जमीन में लगा दें, फिर यह अपने आप फैलता रहेगा और इसे धूप या छांव कहीं भी लगाया जा सकता है.


- कहा जाता है इस पौधे के बारे में मान्यता है कि यह सकारात्मक ऊर्जा देता रहता है जबकि घर में नकारात्मक ऊर्जा को बाहर करने में मदद करता है.

जिस महिला के ये दो अंग होते हैं बड़े, चमका देती हैं ससुरालवालों की किस्मत

इस दिन है छठ पूजा, जानिए शुभ मुहूर्त

आज के दिन कर लें यह उपाय, होगी शनिदेव की कृपा दृष्टि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -