कोलकाता टेस्ट- जीत से सात कदम दूर टीम इंडिया
कोलकाता टेस्ट- जीत से सात कदम दूर टीम इंडिया
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच जारी कोलकाता टेस्ट के पांचवें दिन टीम इंडिया ने श्रीलंकाई टीम को बल्लेबाजी व् गेंदबाजी दोनों से खूब छकाया. हालांकि अब यह मैच ड्रॉ की तरफ बढ़ता नजर आ रहा है. लेकिन जिस आक्रामक अंदाज में टीम इंडिया खेल रही है उससे कप्तान कोहली की मनोदशा साफ़ हो जाती है कि वो इस मैच को जीतने का एक भी संभव मौका गवाना नहीं चाहते. इसी लिए उन्होंने 352/8 पर दूसरी पारी को घोषित कर दिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने मेहमान श्रीलंका टीम को जीत के लिए 231 रन का लक्ष्‍य दिया है. इस मैच में कप्तान कोहली ने महत्त्वपूर्ण मौके पर टीम की ढाल बन खड़े रहे और ईडन गार्डंस के इस मैदान पर बेहतरीन पारी खेलते हुए नाबाद 104 रन बनाए.

इस दौरान उन्‍होंने 119 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और दो छक्‍के लगाए. दूसरी पारी में विराट के अलावा शिखर धवन ने 94 और केएल राहुल ने 79 रन का योगदान दिया. भारत द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए जल्दी-जल्दी अपने तीन विकेट गावं दिए. दूसरी पारी में भारतीय तेज गेंदबाजों ने बेहतरान गेंदबाजी की शुरुआत की.

इस दौरान मोहम्मद शमी ने एक और भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट झटके. खबर बनाने तक श्रीलंका का स्कोर आठ ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 14 रन हो गया था.

 

बैडमिंटन- अकाने यामागुची ने जीता खिताब

आज ही छुआ था सचिन ने 30 हजारी का आंकड़ा

44 मैराथन जीतने के बाद भी ये एथलीट कर रहा है मजदूरी

शराब पिलाकर करते थे गंदा काम- नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -