कोलारस और मुंगावली चुनाव: भाजपा को एक बार फिर पछाड़ते हुए कांग्रेस आगे
कोलारस और मुंगावली चुनाव: भाजपा को एक बार फिर पछाड़ते हुए कांग्रेस आगे
Share:

मध्य प्रदेश के कोलारस और मुंगावली दो विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनावों की मतगणना अभी भी जारी है. मुंगावली में 13,14,15 वें राउंड में जहाँ भाजपा आगे निकलने की कोशिश कर रही थी अब 16 वें राउंड में कांग्रेस ने अपनी बढ़त को वापस बरकरार कर लिया है. वहीं 13 वें राउंड के बाद कोलारस में कांग्रेस आगे

मिली जानकारी के अनुसार मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में 16 वें चरण की मतगणना के बाद कांग्रेस को 2985 वोटों की बढ़त है, 16 वें राउंड में भाजपा को 484 वोटों से पछाड़ कर आगे हो गई है. इसी तरह कोलारस में 13 वें चरण के बाद कांग्रेस 4000 वोटों से आगे है, कोलारस में कुल 23 राउंड होने है उसके बाद परिणाम सामने होंगे. कोलारस में इससे पहले काउंटिंग स्लो होने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्त्ता अपनी नाराजगी जताते हुए नारेबाजी कर रहे थे. बता दें कि, कांग्रेस और भाजपा दोनों के लिए यह उप चुनाव साख का सवाल बन गए हैं .

जो नतीजे अभी तक सामने आए हैं उससे ऐसा लगता है कि भाजपा को अब तक हुए चरणों में कांग्रेस की बढ़त के रूप में हुए में हुए घाटे को भरपाई करना मुश्किल होता जा रहा है . ऐसे में कांग्रेस की लगातार बढ़ती लीड उसे विजय की ओर ले जाती दिखाई दे रही है.हालाँकि अभी मतगणना के कुछ चक्र शेष हैं .जिसमें भाजपा पलटवार भी कर सकती है. आगे क्या होगा यह तो मतगणना की समाप्ति पर ही पता चलेगा.

कोलारस और मुंगावली चुनाव: भाजपा को बढ़त, कांग्रेस चिंता में

तेरहवां चरण: कोलारस में काउंटिंग स्लो, मुंगावली में कांग्रेस की बढ़त

एमपी उपचुनाव लाइव: कांग्रेस की बल्ले बल्ले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -