कोलारस और मुंगावली चुनाव: भाजपा को बढ़त, कांग्रेस चिंता में
कोलारस और मुंगावली चुनाव: भाजपा को बढ़त, कांग्रेस चिंता में
Share:

मध्य प्रदेश के कोलारस और मुंगावली दो विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनावों की मतगणना अभी भी जारी है. मुंगावली में  13 वें, 14 वें और 15 वें राउंड में कांग्रेस की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दी. 15 वें राउंड में भाजपा के बाईसाहब यादव 721 वोट से जीते जिसके बाद कांग्रेस की बढ़त घटी है.

मिली जानकारी के अनुसार मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में 15 वें चरण की मतगणना के बाद कांग्रेस को 2501 वोटों से बढ़त है. इसी तरह कोलारस में दसवें चरण के बाद कांग्रेस 5115 वोटों से आगे थी जिसके बाद काउंटिंग स्लो हो गई थी. कांग्रेस के कार्यकर्त्ता अपनी नाराजगी जताते हुए नारेबाजी कर रहे है.  बता दें कि कांग्रेस और भाजपा दोनों के लिए यह उप चुनाव साख का सवाल बन गए हैं .

जो नतीजे अभी तक सामने आए हैं उससे ऐसा लगता है कि भाजपा को अब तक हुए चरणों में कांग्रेस की बढ़त के रूप में हुए में हुए घाटे को भरपाई करना मुश्किल होता जा रहा है . ऐसे में कांग्रेस की लगातार बढ़ती लीड उसे विजय की ओर ले जाती दिखाई दे रही है.हालाँकि अभी मतगणना के कुछ चक्र शेष हैं .जिसमें भाजपा पलटवार भी कर सकती है. आगे क्या होगा यह तो मतगणना की समाप्ति पर ही पता चलेगा.

तेरहवां चरण: कोलारस में काउंटिंग स्लो, मुंगावली में कांग्रेस की बढ़त

कोलारस और मुंगावली: दसवें चरण के बाद यह है स्थिति

एमपी उपचुनाव लाइव: कांग्रेस की बल्ले बल्ले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -