टीम के कोच पर पूछे गए सवाल को लेकर कोहली ने कुछ ऐसा कहा
टीम के कोच पर पूछे गए सवाल को लेकर कोहली ने कुछ ऐसा कहा
Share:

नई दिल्ली: कल भारत और वेस्ट इंडीज के बीच खेले गए मैच में भारत ने वेस्ट इंडीज को 93 रनो से हरा दिया है, वही अपने तीसरे वनडे मैच के खेलने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से कहा कि, मेरा ध्यान कोच पर नहीं बल्कि सीरीज जीतने पर है. 

अनिल कुंबले के अचानक कोच पद से इस्तीफा देने पर लोगो द्वारा यह कयास लगाए जा रहा थे, कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने की सबसे बड़ी वजह विराट कोहली है, वही तीसरे वनडे मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने मीडिया से कहा कि, अभी हम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं और हमारा पूरा ध्यान सीरीज जीतने पर है, कोच की जिम्मेदारी बीसीसीआई की है और उसके लिए वो लगातार काम कर रही है. बतौर टीम हमारा ध्यान सिर्फ सीरीज जीतने पर है और इसके अलावा हम किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहे.

वही जब एक रिपोर्टर ने विराट से पूछा की नए कोच के बारे में आप क्या सोचते है, जिस पर विराट ने करारा जवाब देते हुए कहा कि, व्यक्तिगत तौर पर मैं कोई सलाह नहीं देना चाहूंगा लेकिन अगर बीसीसीआई हमसे कुछ पूछेगी तो टीम की आवाज के तौर पर सलाह दे सकता हूं, हम की पूरी प्रक्रिया का सम्मान करते हैं.

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने घुटनों पर बैठकर किया प्रेमिका को प्रपोज

वर्ल्ड कप मैच के लिए खेल रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लगातार दूसरी जीत

मै कुंबले का सम्मान करता हु : विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -