कोच्चि- ऑनलाइन सैक्स रैकेट का पर्दाफाश

कोच्चि. देश में आए दिनों ऐसे सेक्स रैकेट के मामले सामने आ रहे हैं, जहां लड़कियों की ऑनलाइन बुकिंग की जा रही है. कानपुर के ऐसे रैकेट का भांडाफोड़ करने के बाद अब केरल के कोच्चि में भी ऐसे ही रैकेट का खुलासा हुआ है. यहाँ एक लॉज में कथित तौर पर चलाए जा रहे ऑनलाइन देहव्यापार के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने इसके सरगना समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने कुछ वेबसाइटों की पड़ताल करने के बाद शक के आधार पर लॉज पर छापेमारी की प्रक्रिया की. शुक्रवार को हुई इस छापेमारी की कार्रवाई के दौरान 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि इस देह व्यापार गिरोह की सरगना दिल्ली की एक महिला है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस महिला के अलावा गिरफ्तार अन्य लोगों में पांच महिलाएं, चार ट्रांसजेंडर, तीन ग्राहक और लॉज का प्रबंधक भी शामिल है. 

इससे पूर्व हिमाचल प्रदेश के मनाली जिले में भी पुलिस की टीम ने एक बड़े सैक्स रैकेट का खुलासा किया था. पुलिस ने कुल्लू जिले में स्थित एक निजी होटल में छापेमारी कर तीन विदेशी महिलाओं समेत कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया था. दो दिन पहले कानपुर में भी एक सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया. यह रैकेट कॉलगर्ल्स की ऑनलाइन बुकिंग करते थे. उनकी फोटो व्हाट्सएप ग्रुप या फ़ेसबुक पेज पर डालकर ग्राहक ढूंढे जाते थे. 

गर्ल्स हॉस्टल के नाम पर चलने वाले रैकेट का पर्दाफाश

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका निकली विदेशी महिला

दिल्ली में एक और सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

 

Most Popular

- Sponsored Advert -