जानिए, लोग क्यों लेते है विंडो सीट
जानिए, लोग क्यों लेते है विंडो सीट
Share:

बस या ट्रैन में चढ़ते ही लोग विंडो सीट की ताका झांकी में लग जाते है और सोचते है कि कैसे भी करके हमे सिर्फ विंडो सीट मिल जाये. अगर बात न बने तो कई तरह के बहाने बनाते है, जैसे- मुझे बस में सफर करते समय उल्टियां आती है, ऐसी प्रॉब्लम कुछ लोगो को होती है, लेकिन ज्यादातर लोगो को नहीं होती है फिर भी वो ऐसे बहाने बनाते है. तो आज हम जानेंगे की लोग विंडो सीट लेने के लिए क्यों करते है ऐसे बहाने.

सबसे पहले तो विंडो सीट मिल जाने पर वह सिर्फ और सिर्फ बाहर झाँकने का काम करते है और दूसरी बात ये कि वो कोई भी खाने पीने की चीज विंडो सीट से बड़ी आसानी से खरीद सकते है. जो मन में आया खरीद सकते है और फेंकने में भी आसानी होगी. सबसे ज्यादा तो गुटखे खाने वाले लोगों को विंडो सीट कि जरुरत होती है, क्योकि वे आसानी से बाहर थूक जो सकते है.

कुछ लोग तो सिर्फ बाहर के नज़ारे देखने के लिए बैठते है और नजारा न दिखे तो सड़को पर चलने वाले लोगो और बिल्डिंगो को देखकर ही खुश हो जाते है. लड़के और लड़कियां को विंडो सीट बहुत भाती है उनको लगता है की विंडो सीट मिल जाये तो मोबाइल और गाने आराम से चला सकते है, और ऐसा लगता है कुछ लोग तो सिर्फ सोने ही आते है, क्योकि कुछ लोगों को विंडो सीट सिर्फ सोने के लिए ही चाहिए होती है, और हैरानी की बात तो ये है कि स्टॉप आने पर उनकी नींद खुल भी जाती है.

ये भी पढ़े

इस तरह से बनाये दोस्त... और खुलकर जियें जिंदगी

फर्स्ट डेट के बाद लड़कियां ये सोचती है

प्यार और डर करते है एक साथ सफर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -