जानिए किसने कहा 'चलो बच्चों की प्लानिंग करें'
जानिए किसने कहा 'चलो बच्चों की प्लानिंग करें'
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्यूट बच्चे की तस्वीर साझा की. जिसके चलते वे सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि, क्यूट बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए अनिता ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

 

 

When you have the cutest nephew Showingoff  #GoodLooks #cuteness #Love #JAYDEN Babyyyyy @rohitreddygoa let’s plan babiessss

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

फोटो के कैप्शन में उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी को टैग किया और लिखा कि, "चलो बच्चों की प्लानिंग करें." हालांकि, रोहित ने इसका जवाब तो कमेंट सेक्शन में नहीं दिया. लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी अनीता की फोटो जरूर लाइक की. खास बात यह है कि, ये तस्वीर सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यही नहीं बल्कि अनिता की इस तस्वीर को अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स और 280 कमेंट्स मिल चुके हैं. बता दे कि, अनिता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज कर चुकी है.

 

 

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

उन्होंने 'कुछ तो है' 'ये दिल' , 'कृष्णा कॉटेज', 'कोई आप सा', 'रागिनी एमएमएस 2', हीरो जैसी फिल्मो में काम किया. जबकि टीवी की दुनिया में कभी 'सौतन कभी सहेली', 'कसम से', 'खतरों के खिलाड़ी 1', 'नच बलिए 7', 'झलक दिखला जा 8', जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है. बात करे उनके पति रोहित रेड्डी की तो वे बिजनेसमैन हैं और अक्सर दोनों को पार्टियों और अवॉर्ड फंक्शन में साथ देखा जाता है. अनिता ने अक्टूबर 2013 को रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी.

ये भी पढ़े

प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -