जानिए कर्म से डकैत, धर्म से आज़ाद शमशेरा का सच
जानिए कर्म से डकैत, धर्म से आज़ाद शमशेरा का सच
Share:

भारत का सबसे बड़ा और प्रतिष्ठित बैनर है यश राज फिल्म्स. यह बैनर पॉपुलर फ़िल्में बनाने के लिए जाना जाता है.इस समय रणबीर को एक बड़ी हिट की सख्त जरूरत है और रणबीर ने इस बैनर के लिए पहले 'रॉकेट सिंह सेल्स मैन ऑफ द ईयर' और 'बचना ऐ हसीनों' जैसी फिल्में की हुई है जिनसे उन्हें ख़ासी लोकप्रियता मिली थी .शायद इसीलिए रणबीर ने एक बार फिर यश राज बैनर से हाथ मिलाया है.

बॉलीवुड में फेम पाने के लिए आपको कैटेगरी दर्शकों के साथ आम दर्शकों का समर्थन हासिल होना भी बहुत जरूरी है, रणबीर अब इन्हीं का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में रणबीर कपूर ने 'शमशेरा' के रूप में ऐसी फिल्म साइन कि है जो सिर्फ 'क्लास ऑडियंस' की रूचि की ही नहीं बल्कि यह 'मास ऑडियंस' के लिए है जो रणबीर को कुछ खास पसंद नहीं करते हैं.

सत्तर और अस्सी के दशक पर आधारित हो सकती है रणबीर कि यह फिल्म शमशेरा. इसका टीज़र पोस्टर और टैग लाइन 'करम से डकैत, धरम से आज़ाद' देख पता चलता है कि यह डाकू आधारित फिल्म है. यह रॉबिनहुड नुमा भी हो सकती है जिसे देसी अंदाज में दिखाया गया है. इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर करण मल्होत्रा को सौंपी गई है  जो इससे पहले भी 'अग्निपथ' और 'ब्रदर्स' फिल्में डायरेक्ट कर चुके है.फ़िलहाल रणबीर अपनी फिल्म "संजू" के लिए भी सुर्ख़ियों में छाए हुए है.

आपने नहीं देखी होंगे सनी लियोन की ये सेक्सी तस्वीरें

मनीष मल्होत्रा को छोड़ इन तीन डिजाइनर्स के ऑउटफिट पहनेंगी सोनम कपूर

रणवीर सिंह की डेडपूल 2 ट्रेलर हुआ आउट

खिलजी से तगड़ा है रणबीर कपूर का 'शमशेरा' लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -