जानिए सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली गाड़िया
जानिए सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली गाड़िया
Share:

दिल्लीः महगांई के इस दौर में आए दिन पेट्रोल के दामों में वृद्धि हो रही है. लेकिन यहाँ हम आपको बताने जा रहे है देश की ऐसी पांच मोटरसाइकिलों के बारे में जो माइलेज के मामले में टॉप पर हैं.


-सबसे पहले नंबर पर है महिंद्रा की महिंद्रा सेंचूरो इस बाइक में आपको 106.7 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन लगा है. कंपनी की मानें तो ये बाइक 85.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है. 

-टी.वी.एस. स्पोर्ट एक स्टाइलिश लुक वाली बाइक है. टी.वी.एस. की इस टू व्हीलर में आपको 99.77 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन मिलता है. टी.वी.एस. का दावा है कि बाइक 95 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है.
-बजाज की प्लेटिना बाजार में काफी धमाल मचा चुकी है. बजाज प्लेटिना में आपको 102 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है. यह गाड़ी  96.9 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है.
-बजाज सीटी 100, ये एक कम दाम में किफायती बाइक है. बजाज की इस बाइक में आपको 99.2 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन मिलता है. कंपनी की मानें तो बाइक 99.1 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है.
-हीरो स्प्लेंडर आई स्मार्ट  हीरो की इस बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन लगा है. इस बाइक की खासियत इसका माइलेज है, कंपनी का दावा है कि स्प्लेंडर आई स्मार्ट 102.5 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है.  हीरो की ये बाइक आईथ्रीएस टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ आती है.

बिन पेट्रोल सड़को पर दौड़ेगा व्हाइट घोस्ट

जल्द लांच होगी बजाज की नई पल्सर 150

रॉयल एनफील्ड की दो नई बाइक्स का इंतजार खत्म, अगले महीने होगी लांच

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -