जीवन की समस्याओ को दूर करते है शिवजी के ये उपाय
जीवन की समस्याओ को दूर करते है शिवजी के ये उपाय
Share:

सोमवार के दिन को शिवजी का दिन माना जाता है, अगर इस दिन सच्चे मन और सच्ची श्रद्धा से शिवजी के कुछ उपायों को किया जाये तो ये उपाय बहुत जल्दी असर करते है. इन उपायों के द्वारा जीवन की बड़ी से बड़ी समस्याओ का समाधान किया जा सकता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे है.

1-हर सोमवार के दिन पहले खाने को निकालकर अपने पितरो को समर्पित करे, ऐसा करने से आपको उनका आशीर्वाद मिलेगा और आपकी सभी समस्याए दूर ह जाएगी.

2-नियमित रूप से गाय को रोटी खिलाये, मछलियों को आटे और शक्कर से बनी गोलिया खिलाये. ऐसा करने से आपके जीवन से धन की कमी दूर हो जाती है.

3-हर सोमवार के दिन शिवलिंग पर जल फूल और बेलपत्र चढ़ाये, और साथ में ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप करे, ऐसा करने से कालसर्प दोष दूर हो जाता है.

4-माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए अपने घर के मंदिर में रोज घी का दीपक जलाये और दीपक में रुई की बत्ती की जगह लाल धागे से बनी बत्ती को जलाये.

5-अगर आपकी कुंडली में कोई ग्रहदोष है तो इसे दूर करने के लिए किसी गरीब व्यक्ति को धन का दान करे, ऐसा करने से आपके सभी दोष दूर हो जाएगे.

6-अगर आपकी कुंडली में कालसर्प दोष है तो इसे दूर करने के लिए चांदी से बने नाग नागिन की पूजा करे और इन्हे सफ़ेद फूल के साथ किसी बहती हुई नदी में प्रवाहित कर दे.

 

गणेश उत्सव के दौरान इन तरीको से करे शिवजी की पूजा

हरतालिका तीज: जानिए शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -