जानिए गर्ल्स हॉस्टल के जाने अनजाने किस्से
जानिए गर्ल्स हॉस्टल के जाने अनजाने किस्से
Share:

किसी भी व्यक्ति की सबसे सुखमय और अच्छी यादें उसके स्कूल और कॉलेज लाइफ की होती हैं. यह समय ऐसा होता है जिसे कोई भी जीवन भर भूल नहीं पाता है. कई लोग हॉस्टल में रहकर अपनी पढ़ाई करते हैं. अगर हम गर्ल्स हॉस्टल की बात करें तो लोगों को यह लगता है कि लड़कियां अपनी पढ़ाई को लेकर बहुत सीरियस होती हैं. वह हमेशा अपनी किताबों में ही मसरूफ रहती हैं. पर हम आपको बता दें कि आपका ऐसा सोचना बहुत गलत है.  लड़कियां पढ़ाई के साथ-साथ अपनी हॉस्टल लाइफ को भी पूरी तरह से एंजॉय करती हैं. यह घर से दूर रहकर बिना किसी चिंता के अपने फ्रेंड्स के साथ खूब मस्ती करती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि लड़कियां हॉस्टल में क्या क्या करती हैं.

1- हॉस्टल में लड़कियां अपनी पढ़ाई से ज्यादा अपनी खूबसूरती पर ध्यान देती हैं. कॉलेज का प्रोजेक्ट चाहे मिस हो जाए पर वह अपनी ब्यूटी से कोई भी कंप्रोमाइज नहीं करती है. वह कभी भी पार्लर जाना नहीं भूलती हैं. अगर वह पार्लर ना जा पाएं तो वह खुद से ही मेनीक्योर पेडीक्योर और फेशियल करती हैं. 

2- हॉस्टल में रहने वाली लड़कियां ज्यादातर नशे में अपने X की बातें अपनी सहेलियों से शेयर करती हैं. कई बार तो यह पागलों की तरह डांस भी करती हैं. इनको मेकअप करना बहुत पसंद होता है. वह हॉस्टल में अपना मेकअप करके अलग अलग तरह की तस्वीरें लेती है, और सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

3- हॉस्टल में रहने वाली लड़कियां ज्यादातर रात में एक साथ इकट्ठा होकर गप्पे मारती हैं. अपनी लाइफ के सीक्रेट्स अपनी फ्रेंड से शेयर करती हैं. यह लोग रात भर लैपटॉप पर फिल्में देखती रहती हैं. 

4- हॉस्टल में रहने वाली लड़कियां बिंदास होकर शॉर्ट्स पहनती हैं. कभी कभी तो लड़कियां हॉस्टल में बिंदास होकर सिर्फ टॉवल में घूमती रहती है. क्योंकि उन्हें पता होता है कि यहां पर उन्हें देखने वाला कोई नहीं है.

 

लड़कियों को इंप्रेस करने में माहिर होते हैं इन राशियों के लड़के

इंडियन आउटफिट के लुक को कंप्लीट करते हैं ये फुटवियर

ब्राइडल के लिए बेस्ट हैं लहंगे के लिए लेटेस्ट कलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -