जानिए सबसे सस्ते डुअल कैमरा स्मार्टफोन के बारे में
जानिए सबसे सस्ते डुअल कैमरा स्मार्टफोन के बारे में
Share:

नई दिल्‍ली. अगर आप भी डुअल कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. अब सिर्फ 6 हजार रुपये से कम में आपके पास डुअल कैमरा वाला स्मार्टफोन हो जाएगा.  itel ने अपने डुअल कैमरा स्मार्टफोन S21 को नवम्बर के शुरुआत में लॉन्च कर दिया था. कंपनी के दावे के मुताबिक S21 भारत का पहला और एकमात्र स्मार्टफोन जिसमें 6 हजार रुपए में फ्रंट में डुअल कैमरा दिया गया है. इस फोन की कीमत 5,999 रुपये है. इस फोन में दो फ्रंट कैमरे हैं जिनमें एक 2 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है.

वहीं इसके रियर में ऑटोफोकस और फेस डिटेक्शन फीचर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें ब्लू रे आई प्रोटेक्शन और सनलाइट डिस्प्ले के साथ 5 इंच का IPS स्क्रीन दिया गया है. 4G VoLTE और ViLTE सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलता है.

इतना ही नहीं इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है जो इस सेगमेंट में बहुत कम ही देखने को मिलता है. S21 में Mali-T860 MP1 GPU और 1GB रैम के साथ 64-bit Mediatek क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है. S21 में 2,700 mAh की बैटरी दी गई है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 350 घंटे का स्टैंडबॉय टाइम देगी. मेटल बॉडी डिजाइन वाले इस स्मार्टफोन को ग्राहक मूनलाइट सिल्वर, शैंपेन गोल्ड और एलीगेंट कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.

दुनिया का पहला कैमरे से लैस स्मार्ट लॉक

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में होगी सबसे बड़ी स्क्रीन

सैमसंग अपने हर प्रोडक्ट में होगी इंटरनेट ऑफ थिंग्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -