जानिए रिएजु स्ट्राडा 125 के बारें में
जानिए रिएजु स्ट्राडा 125 के बारें में
Share:

दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी रिएजु ने अपनी 125cc की नई बाइक का खुलासा कर दिया है. कंपनी ने अपनी इस बाइक का नाम स्ट्राडा 125 रखा है. माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इस बाइक को जल्द ही बाजार में उतार सकती है. बता दें कि कंपनी ने फिल्हाल इस बाइक को भारत में लांच करने की कोई जानकारी नहीं दी है.  बाइक की कीमत को लेकर कंपनी ने अभी कोई खुलासा नहीं हुअा है.

रिएजु कि इस बाइक की खासियत बाइक की सीट थोड़ी नीची होना है और इसका भार 130 किग्रा है जिससे माना जा रहा है कि ये एक बेहतर सवारी टू-व्हीलर है. ब्रेकिंग के मामले में यह बाइक काफी बेहतर है और इसके अगले और पिछले दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं

नई स्ट्राडा 125 में 124cc का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर का एयर-कूल्ड इंजन डाला गया है. स्ट्राडा 125 एक लीटर पेट्रोल में 52 किमी का माइलेज देती है और इसका फ्यूल टैंक 18-लीटर का है, ऐसे में एक बार फुल टैंक कराने पर बाइक को 900 किमी तक चलाया जा सकता है. इसके इंजन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए बैलेंसर शाफ्ट दिया गया है. कंपनी ने बाइक को इलैक्ट्रॉनिक इंजैक्शन से लैस किया है और बाइक का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ लेस है.

होंडा कार्स इंडिया ने दी डीजल इंजन में CVT ट्रांसमिशन की सुविधा

रॉयल एनफील्ड का बड़ा एलान

ये है दुनिया की सबसे बेशकीमती बाइक, खूबियां ऐसी की यकीन न हो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -