जानिए 2 जीबी 4जी डाटा के मामले में कौन सी टेलिकॉम कंपनी है बेहतर
जानिए 2 जीबी 4जी डाटा के मामले में कौन सी टेलिकॉम कंपनी है बेहतर
Share:

भारतीय बाजारों में टेलीकॉम कंपनियों के बीच चल रहे प्राइस वॉर का सबसे ज्यादा फायदा इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को ही मिल रहा है. उपयोगकर्ताओं को जोड़ने के लिए कंपनिया कोई भी कसर छोड़ने को तैयार नहीं है. अब लगभग सभी प्रमुख कंपनिया यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ ही फ्री रोमिंग की सुविधा दे रही हैं. 

अगर रिलायंस जियो पर उपलब्ध प्लान की हम बात करें तो 198 रुपये के रिचार्ज पर 2 जीबी 4जी डाटा रोज उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है. इस प्लान में यूजर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. इस प्लान में उपयोगकर्ताओं को हर रोज 100 एमएमएस भी मिलते हैं. 198 रुपये के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है. वंही वोडाफोन यूजर्स को 348 रुपये के रिचार्ज पर 2.5 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन दे रहा है प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी.

अगर हम एयरटेल के प्लान की बात करें तो इसमें उपयोकर्ताओं को 249 रुपये के रिचार्ज पर 2 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन मिल रहा है. प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी उपलब्ध होती है. इसके साथ यूजर्स को हर रोज 100 एमएमएस भी मिलते हैं. 249 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रहती है.

Airtel लेकर आया अल्ट्रा फास्ट स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान

क्रोम और फायरफॉक्‍स ने उठाया बड़ा कदम, इंटरनेट सर्फिंग होगी और भी ज्यादा सुरक्षित

अब एयरटेल के स्पेशल ऑफर में मिलेगा ये प्लान


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -