जानिये क्या है लारा दत्ता की ब्यूटी का सीक्रेट
जानिये क्या है लारा दत्ता की ब्यूटी का सीक्रेट
Share:

लारा दत्ता पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी है. आज के समय में यह बहुत जानी मानी अभिनेत्री हैं. 40 साल की उम्र में भी लारा दत्ता बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं. आज हम आपको लारा दत्ता की खूबसूरती के कुछ राज़ बताने जा रहे हैं. जिन्हें अपनाकर आप भी लारा दत्ता की तरह खूबसूरत नजर आ सकती हैं. 

1- लारा दत्ता भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करती हैं. भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करने से शरीर में मौजूद विषाक्त पदार्थ बाहर निकल जाते हैं और शरीर को नमी मिलती है. इसके अलावा वह हाइड्रेटिंग फूड्स जैसे- फल, सब्जी और सलाद आदि का सेवन भी करती हैं. 

2- लारा दत्ता खूबसूरत दिखने के लिए नियमित रूप से एक्सरसाइज करती हैं. योग आपके शरीर को अंदर से स्वस्थ रखता है. सर्वांगासन, मत्स्यासन, कपालभाती जैसे योगासन आपकी त्वचा के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं. 

3- लारा दत्ता नियमित रूप से सुबह के समय 20 मिनट तक धूप में बैठती है. जिससे उनकी त्वचा को भरपूर मात्रा में विटामिन डी मिलता है. इस दौरान वह अपने चेहरे पर मेकअप नहीं करती है जिससे उनकी त्वचा सही ढंग से सांस ले सके. 

4- लारा दत्ता हमेशा अपने चेहरे पर अच्छी क्वालिटी का मेकअप प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं. हमेशा अपनी त्वचा के लिए नेचुरल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं. चंदन का लेप और गुलाबजल के अलावा सनबर्न, पिंपल्स और स्किन इरिटेशन से बचने के लिए एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं.

 

रात में रखें अपनी खूबसूरती का ख्याल

अधिक मात्रा में चावल या दूध का सेवन करने से हो सकती है पिंपल्स की समस्या

इन तरीकों से पाएं ऑयली स्किन की चिपचिपाहट से छुटकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -