जानिए क्या है करीना कपूर की नेचुरल ग्लोइंग स्किन का राज

जानिए क्या है करीना कपूर की नेचुरल ग्लोइंग स्किन का राज

करीना कपूर बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. यह ज्यादातर अपनी स्किन पर मेकअप करना पसंद नहीं करती हैं. यह नेचुरल ब्यूटी पर विश्वास रखती हैं. करीना कपूर के अनुसार चेहरे की खूबसूरती का राज सकारात्मक और खुश रहना होता है. आज हम आपको करीना कपूर की खूबसूरती के कुछ राज़ बताने जा रहे हैं. 

1- करीना कपूर अपनी स्किन की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए केमिकल युक्त ब्यूटी प्रोडक्ट से दूर रहती हैं. करीना कपूर अपनी त्वचा को स्वस्थ और खूबसूरत बनाए रखने के लिए भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करती हैं और रात में सोते वक्त अपना मेकअप उतार कर ही सोती हैं. 

2- करीना कपूर अपने चेहरे में गोरा निखार लाने के लिए बादाम के तेल में दही मिलाकर अपने चेहरे पर लगाती हैं. इसके अलावा बालों को खूबसूरत बनाने के लिए भी करीना दही का इस्तेमाल करती हैं. करीना अपने बालों को स्वस्थ और सुंदर बनाने के लिए अलग-अलग तरह के तेल से बालों की मसाज करती हैं. करीना हफ्ते में एक बार अपने बालों में बादाम का तेल जरूर लगाती हैं. 

3- करीना कपूर स्वस्थ और खूबसूरत त्वचा पाने के लिए ब्रेकफास्ट और स्नैक्स में मुट्ठी भर नट्स का सेवन करती हैं. जिससे सेहत के साथ-साथ उनकी खूबसूरती में भी निखार आता है.

 

काले बाल पाने के लिए अपनाएं ये नेचुरल तरीका

बालों को डिटॉक्स करने के लिए अपनाएं ये तरीके

मॉनसून में खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं ये स्किन केयर टिप्स

?