जानिए क्या है दीपिका पादुकोण के खूबसूरत बाल और चमकदार त्वचा का सीक्रेट

जानिए क्या है दीपिका पादुकोण के खूबसूरत बाल और चमकदार त्वचा का सीक्रेट

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. हर कोई उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती का भी दीवाना है. बह जितनी खूबसूरत स्क्रीन पर मेकअप के साथ नजर आती है उतनी ही ब्यूटीफुल वह नो मेकअप लुक में भी दिखती हैं. ज्यादातर लड़कियां दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का राज जानना चाहती है. आपको जानकर हैरानी होगी दीपिका अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए महंगे महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जगह नारियल के तेल का इस्तेमाल करती हैं. 

1- वह अपनी स्किन को चमकदार बनाने के लिए नारियल के तेल का इस्तेमाल करती हैं. दीपिका अपना मेकअप रिमूव करने के लिए नारियल का तेल लगाती हैं. दीपिका सुबह अपना चेहरा धोने के बाद 5 मिनट तक नारियल के तेल से अपनी मसाज करती हैं. 

2- बालों को चमकदार और खूबसूरत बनाने के लिए दीपिका दो चम्मच नारियल के तेल में एक चम्मच नींबू का रस और एक विटामिन ई कैप्सूल मिलाकर अपने बालों में लगाती हैं. जिससे उनके बाल खूबसूरत हो जाते हैं और बालों में डैंड्रफ की समस्या नहीं होती है. 

3- टैनिंग की समस्या से बचने के लिए भी दीपिका नारियल के तेल का इस्तेमाल करती हैं. नारियल के तेल में एक चुटकी हल्दी मिलाकर लगाने से टैनिंग की समस्या दूर हो जाती है.

 

चमकदार त्वचा पाने के लिए इस तरह करें लौकी का इस्तेमाल

त्वचा को सुंदर गोरा और बेदाग बनाने के लिए करें गाजर का इस्तेमाल

खूबसूरती में गजब का निखार लाते हैं यह ब्यूटी टिप्स

?