जानिए क्या है शिल्पा शिंदे की ग्लोइंग त्वचा का राज
जानिए क्या है शिल्पा शिंदे की ग्लोइंग त्वचा का राज
Share:

शिल्पा शिंदे का नाम अब किसी के लिए भी अनजान नहीं है. शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर हुई थी. बाद में उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर लोगों के दिलों में घर कर लिया. शिल्पा देखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. 40 की उम्र में भी शिल्पा शिंदे बिना मेकअप के बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं. शिल्पा शिंदे की त्वचा बिना किसी मेकअप के इस्तेमाल के भी ग्लो करती है. शिल्पा शिंदे अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए नेचुरल तरीके का इस्तेमाल करती हैं. आज हम आपको शिल्पा शिंदे की खूबसूरती का राज बताने जा रहे हैं. 

शिल्पा शिंदे की ग्लोइंग स्किन का राज है नारियल का तेल. ये रात में सोने से पहले अपने पूरे शरीर पर नारियल का तेल लगाती हैं. नारियल का तेल त्वचा को खूबसूरत और ग्लोइंग बनाता है. 

1- अगर आपको डार्क सर्कल्स की समस्या है तो नियमित रूप से रात में सोने से पहले अपने आंखों के चारों तरफ नारियल का तेल लगाकर मसाज करें. ऐसा करने से डार्क सर्कल्स, दाग धब्बे और झुर्रियों की समस्या दूर हो जाती है. 

2- हफ्ते में तीन बार गुनगुने नारियल तेल से बालों की मसाज करने से बाल मुलायम और चमकदार हो जाते हैं. 

3- फ़टे होंठो की समस्या को दूर करने के लिए रोजाना थोड़ा सा नारियल का तेल लगाकर होंठो की मसाज करें. ऐसा करने से आपके होंठ नरम और मुलायम हो जाएंगे. 

4- नियमित रूप से नहाने के बाद अपने शरीर पर क्रीम की जगह नारियल का तेल लगाएं. इससे आपकी त्वचा सॉफ्ट और ग्लोइंग बनी रहती है.

तपती धूप में दें अपनी त्वचा को ठंडक का अहसास

समस्या के अनुसार बालों में करें तेल का इस्तेमाल

शरीर के सभी दर्दों से आराम दिलाते हैं ये घरेलू नुस्खे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -